न्यूजीलैंड दौरे पर पृथ्वी शॉ करेगे डबल धमाल: आया छोटा तेंदुलकर

न्यूजीलैंड दौरे से ठीक तीन दिन पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कंधे की चोट की वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा पाए हैं।

24 जनवरी से शुरू हो रहे दौरे जिसमें टीम इंडिया को शुरुआत में पांच टी-20 मैच खेलने हैं, उसमें से बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे सीरीज के फाइनल मुकाबले में धवन चोटिल हो गए थे।

चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में धवन का कंधा फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गया जिसके बाद उन्हें एक्स-रे के लिए ले जाया गया और फिर वो बल्लेबाजी करने के लिए भी नहीं उतर पाए। अब जब धवन टी-20 टीम से बाहर हो चुके हैं तब ऐसे में कुछ खिलाड़ियों की किस्मत चमक सकती है

न्यूजीलैंड दौरे पर भारत ए की तरफ से खेल रहे युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने चोट और बैन के बाद जबरदस्त वापसी की है। उन्होंने पहले ही मैच में न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ महज 100 गेंदों में 22 चौके और 2 छक्के की मदद से 150 रन की पारी खेली। आईपीएल में दिल्ली की तरफ से खेलने वाले 21 वर्षीय पृथ्वी की फॉर्म को देखते हुए उन्हें मौका मिल सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com