न्यूजीलैंड के युवा तेज गेंदबाज काइल जैमिसन ने बड़ा खुलासा किया

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन ने खुलासा किया है कि केंटरबरी छोड़कर ऑकलैंड आने से उन्हें अपने आक्रामक स्वभाव से निपटने और राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलने के लिए बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद मिली।

हाल में भारत के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज में पदार्पण करने वाले छह फीट आठ इंच लंबे जैमिसन को 21 फरवरी से बेसिन रिजर्व में शुरू हो रही दो टेस्ट की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में जगह दी गई है। जैमिसन ने कहा, ‘मैं मैदान पर काफी जोशीला और आक्रामक व्यक्ति हूं।’

जैमिसन मौजूदा सत्र से पहले ऑकलैंड लौट आए जहां उनका जन्म हुआ था। इससे पहले 2016 में उन्होंने सुपर स्मैश में केंटरबरी की ओर से टी-20 पदार्पण किया।

जैमिसन ने कहा कि केंटरबरी में उनके आसपास काफी नकारात्मकता थी और इससे उनके बर्ताव पर असर पड़ा। उन्होंने कहा, ‘मेरे आसपास नकारात्मकता थी और इस माहौल का मैदान पर मेरे बर्ताव पर असर पड़ रहा था।’

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए कवर के तौर पर टीम में शामिल किए गए 25 साल के जैमिसन ने कहा कि ऑकलैंड लौटने से उनके खेल में काफी अंतर आया।

भारत के खिलाफ ईडन पार्क में दूसरे वनडे में पदार्पण करते हुए जैमिसन ने 25 रन बनाने के अलावा 42 रन देकर दो विकेट चटकाए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com