नोटबंदी पर पीएम मोदी को मिले जनता के साथ से राहुल हुए मायूस

sonia-gandhi-rahul-gandhi-sadभोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन बुधवार को नोटबंदी से हो रही परेशानी को लेकर लाए गए स्थगन प्रस्ताव में चर्चा के दौरान सत्तापक्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों ने नोटबंदी को जनसमर्थन मिलने का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस इस समर्थन से मायूस है। सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने कहा, “नोटबंदी को देश की जनता का साथ मिल रहा है। इससे पहले जब भी प्रधानमंत्रियों ने देश हित में जनता का साथ मांगा हमेशा मिला, चाहे लाल बहादुर शास्त्री, इंदिरा गांधी ही क्यों न रही हो, उनका भी जनता ने साथ दिया, अब प्रधानमंत्री मोदी को जनता का साथ मिल रहा है।”

उन्होंने कहा कि नोटबंदी से कोई परेशान नहीं है। मंडियों में किसानों को लाभ हो रहा है, क्योंकि बीच का आढ़तिया खत्म हो गया है।

सरकार के परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने तो कांग्रेस पर मंसूबे पूरे न होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “कांग्रेस चाहती थी कि नोटबंदी को लेकर देश की कानून व्यवस्था बिगड़े, इसके लिए कांग्रेस ने जनता को भड़काया, मगर कामयाब नहीं हुई। कांग्रेस के मंसूबे पर पानी फिर गया, इसलिए मायूसी है।”

 उन्होंने कहा, “देश के 21 बैंकों की हालत खराब थी, इस नोटबंदी के चलते बैंकों को लाभ होगा, वहीं जमीनों के दाम कम होंगे, इससे गरीब को लाभ होगा।”

सरकार के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने तो नोटबंदी का विरोध करने वालों को आतंकवाद, कालेधन का समर्थक तक कह दिया। वहीं सरकार की ओर से मंत्री गोपाल भार्गव व डॉ. गौरीशंकर शेजवार ने नोटबंदी के लाभ गिनाए।

सत्तापक्ष के नेताओं ने कहा कि नोटबंदी से लोगों को कुछ परेशानी है, मगर वे कतार में लगे रहने के साथ सरकार का समर्थन कर रहे हैं। उनका कहना है कि देश के लिए थोड़ी परेशानी सह लेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com