नॉर्दर्न कोलफील्ड्स भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) की ओर से असिस्टेंट फोरमैन पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अहम सूचना है। इस वैकेंसी के लिए उममीदवार जल्द से जल्द आवेदन कर दें, क्योंकि अब इस भर्ती के लिए अप्लाई करने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। आगामी 05 फरवरी, 2024 को इस भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया समाप्त हो रही है। इसलिए कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे एनसीएल की आधिकारिक वेबसाइट nclsil.in पर जाकर फौरन अप्लाई कर दें। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया इसी महीने शुरू हुई थी।  

वैकेंसी डिटेल्स

असिस्टेंट फोरमैन (ई एंड टी) (ट्रेनी) ग्रेड-सी: 9 पद

असिस्टेंट फोरमैन (मैकेनिकल) (ट्रेनी) ग्रेड-सी: 61 पद

सहायक फोरमैन (इलेक्ट्रिकल) (ट्रेनी) ग्रेड-सी: 82 पद

एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा 

असिस्टेंट फोरमैन (E&T) ट्रेनी ग्रेड सी के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रानिक्स इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। इसी तरह, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल ट्रेड के लिए अप्लाई उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए।इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

 ये देनी होगी फीस 

इन पदों पर आवेदन करने वाले अनारक्षित (यूआर)/ओबीसी- नॉन क्रीमी लेयर/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को बतौर शुल्क 1000 रुपये और जीएसटी शुल्क 180 मिलाकर कुल रु 1180 रुपये देने होंगे। इसके अलावा, एससी/एसटी/ESM/पीडब्ल्यूबीडी/विभागीय उम्मीदवारों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। वहीं, इस भर्ती से संबंधित अधिक विवरण के लिए उम्मीदवार नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com