नेहा, सोनम के बाद इस कलाकार ने कर ली शादी , नाम जान के आप हैरान हो जायेंगे !

आजकल शादी का माहौल चल रहा है भारत में हर तरफ शादियां ही हो रही है। कुछ ऐसा ही माहौल इधर बीच फिल्‍मी सितारों के यहां भी देखने को मिल रहा है। शादियों के इस सीज़न में फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे अपने-अपने पार्टनर के साथ 7 फेरे लेकर बंधन में बंधते जा रहे हैं। ये अलग बात है कि किसी की शादी पूरे देश में चर्चा का विषय रही तो वहीं कुछ शादियों को ज़्यादा लाइमलाइट नहीं मिली। जी हां जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा से शादी की वहीं उनके शादी के कुछ ही समय बाद पता चला की नेहा धूपिया ने भी चोरीछिपे शादी कर ली इनकी शादी कुछ ऐसी रही कि किसी को भनक तक नहीं लगी और अगले दिन पता चला कि इनकी शादी हो गई।

वहीं इसके बाद खबर आई कि म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने शादी कर ली। अब खबर आ रही है कि भोजपुरी एक्टर देवेंद्र सिंह उफर् देव सिंह ने भी शादी कर ली है। जी हां आपको बता दे कि देवेंद्र सिंह‍ ने मुंबई में सोनम यानी रागिनी सिंह के साथ शादी की है। वहीं आपको बता दें कि देवेंद्र की शादी में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की। जानकारी के लिए बता दें कि इस शादी में चार चांद लगाने के लिए भोजपुरी के सबसे मशहूर एक्टरों में से एक रवि किशन, दिनेश लाल यादव, खेसारीलाल यादव, आम्रपाली दुबे, प्रदीप पांडेय चिंटू, अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, रोहित सिंह मटरू, संजय भूषण समेत तमाम कलाकारों ने शिरकत की। इन सितारों ने इस नव दंपत्ति को वैवाहिक जीवन में प्रवेश करने पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

जानकारी के लिए बता दें कि देवेंन्‍द्र सिंह‍ का घर छपरा जिला, बलिया, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और इन्‍होंने भोजपूरी फिल्‍म इंडर्स्ट्री में एक विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाई है बताते चलें कि इनके निगेटिव रोल को लोग खुब पसंद करते हैं। अभी हाल ही में देव सिंह की कई फिल्‍में प्रदर्शित हुई हैं, जिनमें उनकी अदाकारी को सराहा गया है। खबरे तो ये भी है कि आने वाली 18 मई की तारीख को फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ में भी देव को विलेन के किरदार में दिखाई देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com