नेहा कक्कड़ को महँगी कारों का है शौक एक गाने का लाखों लेती, जानकर आप हो जायेगें पागल…

नेहा कक्कड़ ने सन 2006 में इंडियन आईडल सीजन 2 मैं भाग लिया, जिनमें इनको सफलता हासिल ना हो सकी. बाद में इन्होंने यूट्यूब पर अपनी एल्बम चालू की जिससे इन इनको काफी सफलता मिली. नेहा की यूट्यूब पर यह एल्बम काफी ट्रेंडिंग में रही थी. इस कारण वह काफी प्रसिद्ध भी हो गई थी.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सिंगर आए और अपनी पहचान बनाई. इन्हीं सिंगरों में से सितारे की तरह चमकती हुई नीकली नेहा कक्कड़ आज इस मुकाम तक पहुंच चुकी है कि इनका नाम हर बच्चे बड़ों के जुबा पर रहता है. इन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाना दिया.

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा की आज एक गाने गाने के लिए नेहा कक्कर 10 से 15 लाख रुपए चार्ज किया करती है। 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करने वाली नेहा कक्कर को महंगी गाड़ियां रखने का बहुत ज्यादा शौक है। महंगी गाड़ियां रखने का शौक रखने वाली नेहा कक्कर के पास इस समय एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां मौजूद है।

उनके पास मौजूद गाड़ियों में ऑडी रेंज रोवर सहित कई अन्य लग्जरी गाड़ियां मौजूद है। काफी कम समय में लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाली नेहा कक्कड़ ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है। फिल्मों में गाने गाने के अलावा नेहा कक्कड़ अपने भाई के साथ मिलकर कई सारे सुपरहिट एल्बम बना चुकी है जो कि आज के समय में भी यूट्यूब पर टॉप 15 में हुआ करता है।

बिना शादी के माँ बनी एकता कपूर, बेटे का रखा ऐसा नाम की नाना जीतेन्द्र हो गये पागल…

नेहा कक्कड़ के भाई के अलावा उनकी बहन भी बहुत ही अच्छा गाती है। आपको बता दें कि जिस शो से उन्हें कुछ सालों पहले खराब आवाज की वजह से निकाल दिया गया था आज उसी शो की जज के तौर पर नेहा कक्कड़ शो को जज करती है।

वहीं अगर नेहा कक्कड की कुल संपत्ति के बारे में बात की जाए तो ज़ी पत्रिका मीडिया के अनुसार इनके पास लगभग 50 से 60 करोड रुपए की संपत्ति है. साथ ही इनके पास 8 बड़ी महंगी कारें भी है जिनमें में ऑडी रेंज रोवर भी शामिल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com