नेशनल कांफ्रेंस लीडर उमर अब्दुल्ला की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद केंद्र सरकार ने घाटी के कई राजनेताओं को एहतियातन नजर बंद कर दिया था। इनमें नेशनल कांफ्रेंस पार्टी के लीडर Umar Abdullah भी शामिल हैं।

नजरबंद होने के 6 महीने बाद अब सोशल मीडिया पर Umar Abdullah की एक तस्वीर सामने आई है जिसे उनकी हालिया तस्वीर बताया जा रहा है। इस तस्वीर को देखकर किसी को भी यकीन नहीं होगा कि यह जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री Umar Abdullah की तस्वीर है। बढ़ी हुई काली सफेद दाढ़ी का यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर Umar Abdullah की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वह बर्फ के बीच खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने नीली जर्सी पहनी हुई है और ग्रे कलर की टोपी लगाई हुई है। उनकी जर्सी पर बर्फ भी जमी हुई है। जिसे देखकर लगता है कि यह तस्वीर उस वक्त ली गई जब हल्की बर्फबारी हो रही थी।

नेशनल कांफ्रेंस लीडर उमर अब्दुल्ला की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसे लेकर यूजर्स के कमेंट्स भी सामने आ रहे हैं। TabeshQ अकाउंट के यूजर ने उमर अब्दुल्ला की दो तस्वीरें एक साथ शेयर की हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है आर्टिकल 370 हटाए जाने के पहले और उसके बाद! अगर मैं इसे गलत नहीं पढ़ रहा हूं तो Optics का मतलब Resistance है। लेकिन आप कश्मीर के अब्दुल्ला पर भरोसा नहीं कर सकते। दुर्भाग्यपूर्ण

एक यूजर ने कमेंट्स करते हुए लिखा ‘क्या यह उमर अब्दुल्ला है? हे भगवान, आर्टिकल 370 का शानदार असर।रुबिका लियाकत जी कृपया फारुक अब्दुल्ला की तस्वीर भी साझा करें और महबूबा मुफ्ती की भी।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com