नूर महल की दो बहनों पर अमेरिका के न्यू जर्सी में फायरिंग, एक की मौत

नूरमहल की जसवीर कौर अपनी चचेरी बहन और पति के साथ न्यूजर्सी में रहती थी। कुछ दिन पहले दोनों बहनों का आरोपी युवक के साथ झगड़ा हुआ था। वारदात के समय मृतका का पति ट्रक लेकर बाहर गया था।

अमेरिका के न्यूजर्सी में वेस्ट कार्टेरेट सेक्शन में जालंधर के कस्बा नकोदर से गए युवक ने नूर महल की दो चचेरी बहनों को गोली मार दी। युवतियों को उनके घर से कुछ ही दूरी पर गोली मारी गई। एक युवती की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर है। न्यू जर्सी पुलिस ने गोली मारने के आरोपी गौरव गिल निवासी गांव हुसैनपुर को गिरफ्तार कर लिया है। 

गौरव कुछ वर्ष पहले ही स्टडी वीजा पर अमेरिका गया था। गोली लगने से नूरमहल की जसवीर कौर (29) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि 20 वर्षीय उसकी बहन गंभीर है। उसका इलाज चल रहा है। 

न्यू जर्सी पुलिस ने युवतियों को गोली मारने के 6 घंटे बाद सर्च अभियान चलाकर गौरव गिल को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार जसवीर कौर शादीशुदा थी और उसका पति ट्रक चलाता है। घटना के वक्त वह ट्रक लेकर बाहर गया हुआ था। आरोपी गौरव और 20 वर्षीय युवती एक साथ जालंधर में आईलेट्स करते थे। दोनों एक दूसरे को जानते थे। दोनों अमेरिका में थे, तो गौरव ने मौका पाकर उक्त युवती पर बुधवार को गोलियां चला दी। गौरव का एक छोटा भाई है जो नकोदर में ही रहता है। वहीं उसके पिता अरब देश में काम करते हैं और मां हाउसवाइफ है। 

जानकारी के मुताबिक गौरव का कुछ दिन पहले जसवीर और उसकी चचेरी बहन के साथ झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। घटना और आरोपी को गिरफ्तार करने का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने आरोपी से वारदात में उपयोग किया गया हथियार भी बरामद कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com