नीलामी में इन 5 खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती आरसीबी

इस बार खिलाड़ियों की नीलामी से पहले आरसीबी ने ब्रेंडन मैक्कुलम, कोरी एंडरसन, क्विंटन डी कॉक, मंदीप सिंह, क्रिस वोक्स और सरफराज खान का साथ छोड़ा। वर्तमान टीम को देखते हुए आरसीबी को एक भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज और एक ऑलराउंडर चाहिए। इन भूमिका के लिए Royal Challengers Bangalore इन पांच खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है।

Royal Challengers Bangalore के लिए IPL के पिछले दो सीजन बुरे सपने की तरह बीते हैं। 2016 सीजन के फाइनल में हारने के बाद विराट कोहली की टीम को 2017 और 2018 के सीजन में क्रमशः आठवें और छठें स्थान से संतोष करना पड़ा।

आरसीबी को कार्लोस ब्रेथवेट के जैसे हिटर की तलाश है, जो कि छठे या सातवे नंबर पर आकर कम बॉल पर ही ज्यादा से ज्यादा रन जोड़ सके। 2016 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में ब्रेथवेट ने वेस्टइंडीज के लिए तूफानी बल्लेबाजी करते हुए जीत दर्ज करने में मदद की थी।

मनोज तिवारी
आरसीबी के पास विदेशी खिलाड़ियों की भरमार है, जिस वजह से वे किसी भारतीय खिलाड़ी पर दांव लगाना चाहेंगे जो उनके बैटिंग क्रम को मजबूत कर सके और इस स्थान के लिए मनोज तिवारी उपयुक्त खिलाड़ी हैं। मनोज तिवारी कई महत्वपूर्ण स्थिति में टीम को उबारने का काम कर चुके हैं।

इशांक जग्गी
इशांक जग्गी को पिछले सीजन में कोलकाला नाईट राइडर्स ने बिना एक भी मैच खिलाए रिलीज कर दिया है। टीम में नंबर 3 की पोजीशन के लिए इशांक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं।

शिमरोन हेटमेयर
21 वर्षीय वेस्टइंडीज प्लेयर शिमरोन हेटमेयर आरसीबी के मध्यक्रम को मजबूती दे सकते हैं। 2016 में टी20 डेब्यू करने के बाद इस खिलाड़ी ने 18 मैचों में 31.12 की औसत से 498 रन बनाए हैं। वेस्टइंडीज के भारतीय दौरे पर इस कैरिबियाई खिलाड़ी ने पहले दो मैचों में 106 और 94 रन के धमाकेदार पारी खेली थी।

तो इसलिए… राजपाल यादव को हुई जेल

डेनियल क्रिश्चियन
कोरी एंडरसन के बाद डेनियल क्रिश्चियन आरसीबी को तेज गेंदबाजी में धार दे सकते हैं। इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने इस साल 33 मैचों में 25 विकेट लिए और 696 रन बनाए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com