नीरज पांडे के फैन हुए अनुपम खेर, कहा- नीरज पांडे के साथ सेट पर मिलती है बड़ी खुशी…

NEW DELHI: Actor अनुपम खेर का कहना है कि उनके लिए फिल्ममेकर नीरज पांडे के साथ सेट पर होना खुशी की बात है। वे फिलहाल लंदन में फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग कर रहे हैं।नीरज पांडे के फैन हुए अनुपम खेर, कहा- नीरज पांडे के साथ सेट पर मिलती है बड़ी खुशी...पांडे ने ट्विटर पर एक श्वेत श्याम तस्वीर साझा की जिसमें वे अनुपम और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हैं। इस तस्वीर में पांडे अनुपम के गले लगते नजर आ रहे हैं, जबकि सिद्धार्थ सोफा पर बैठे हैं।

 

अनुपम ने निर्देशक द्वारा की गई तस्वीर को रीट्वीट करते हुए लिखा, “आपके साथ सेट पर होना हमेशा खुशी की बात है प्रिय नीरज। हमारे दुबारा मिलने और गर्मजोशी को देखकर सिद्धार्थ भी खुश नजर आ रहा है।”

 

इस जवाब में पांडे ने लिखा, “धन्यवाद अनुपम खेर सर, हमारी खुशनसीबी।” अनुपम और पांडे ने इससे पहले ‘स्पेशल 26’, ‘ए वेडनेसडे’, ‘बेबी’ और ‘एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में साथ काम किया है।

 

अय्यारी में सिद्धार्थ एक सेना अधिकारी की भूमिका में मनोज बाजपेयी के साथ है। यह सत्य घटना पर आधारित है जो दो मजबूत दिमाग वाले सेना अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पूरी तरह से अगल से विचार रखते हैं, हालांकि वे अपनी जगह सही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com