नीतीश कुमार को अपने खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोप पर जेल जाना पड़ेगा : चिराग पासवान

बिहार में विधानसभा चुनाव प्रचार अब अपने अंतिम दौर में है और यहां 7 नवंबर को तीसरे और आखिरी चरण में मतदान होना है. राज्य में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान लगातार भारतीय जनता पार्टी के साथ होने का दावा कर रहे हैं. भगवा गमछा पहनकर आए चिराग ने कहा कि वह तो बीजेपी के साथ ही हैं.

एक खास इंटरव्यू में चिराग पासवान ने कहा, ‘मैं हमेशा से भारतीय जनता पार्टी के साथ हूं.’ उन्होंने यह भी दावा किया कि 10 नवंबर को बीजेपी और एलजेपी मिलकर सरकार बनाएगी.

भगवा गमछा पहने चिराग पासवान ने कहा, ‘मैं तो हमेशा बीजेपी के साथ हूं. नीतीश कुमार को अपने खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के आरोप में जेल जाना पड़ेगा.’

चुनाव बाद राष्ट्रीय जनता दल या महागठबंधन के साथ जाने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा, ‘मैं 10 नवंबर के बाद कभी भी राष्ट्रीय जनता दल या महागठबंधन के साथ गठबंधन नहीं करूंगा. यह असंभव है.’ साथ ही चिराग ने यह भी साफ कर दिया कि वह मुख्यमंत्री पद की रेस में नहीं हैं.

इससे पहले बिहार में दूसरे चरण के लिए मतदान के दिन चिराग पासवान ने मतदाताओं से आह्वान किया था कि पिछले 15 साल में बिहार बदनाम से बदहाल हो गया है. बिहारवासियों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि अब आज आपके पास मौका है, अपनी तकदीर बदलने का. 

दूसरे चरण के मतदान के दिन एलजेपी अध्यक्ष ने एक बार फिर कहा कि जहां भी एलजेपी चुनाव नहीं लड़ रही हो वहां बीजेपी के प्रत्याशियों को पूरा आशीर्वाद दें. चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार के सभी लोग बीजेपी के प्रत्याशियों के साथ विश्वासघात कर रहे हैं. जेडीयू अभी से हार का बहाना बना रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com