निराश अनूप जलोटा ने कही ये बड़ी बात

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 12’ के घर से बाहर आते ही भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपने खुलासे से सबको चौंका दिया है. हाल ही में उन्होंने यह कहा था कि वह जसलीन मथारू का कन्यादान करना चाहते हैं. अनूप जलोटा ने बताया था कि ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आकर उन्होंने जसलीन के पिता केशर मथारू से बातचीत की. जलोटा ने तो उनसे ये भी कहा कि वह जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं. इस पर जसलीन के पिता ने जलोटा ने कहा कि हम दोनों मिलकर जसलीन का कन्यादान करेंगे.

अब अनूप जलोटा ने एक निजी न्यूज चैनेल दो दिए इंटरव्यू में बताया कि ‘बिग बॉस 12’ से बाहर आने के बाद भी उनकी इमेज बिलकुल भी खराब नहीं हुई है. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सबसे पहले जसलीन मथारू के साथ अपने संबंध पर से पर्दा उठाया. अनूप ने बताया कि जसलीन से उनका रिश्ता सिर्फ संगीत सिखाने का था, लेकिन ‘बिग बॉस’ में बतौर कपल जाने के पीछे का सारा षड्यंत्र जसलीन मथारू ने रचा था. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह लोगों ने काफी निराश हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे लोग साधु-संतों की श्रेणी में गिनते हैं. कृप्या ऐसा न करें. लोग मुझे समझते हैं कि साधु संत होगा. भजन गाते हैं… इतने सालों से भजन सुन रहे हैं, तो ये जरूर कुछ उस टाइप के होंगे, जैसे संत लोग होते हैं. मैं संत नहीं हूं. मैं एक साधारण आप लोगों जैसे व्यक्ति हूं’. 

इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने ‘बिग बॉस 12’ में जाने के पहले का पूरा वाकया कुछ ऐसे सुनाया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. 65 साल के भजन सम्राट अनूप जलोटा इस शो में 28 साल की जसलीन मथारू के साथ पहुंचे थे. पहले दिन से ही यह जोड़ी चर्चा का विषय बन गई थी. लेकिन अनूप ने बताया, ‘मेरे पास जसलीन आई थी कि उन्हें ‘बिग बॉस’ से बुलावा आया है, लेकिन एक विचित्र जोड़ी के रूप में उन्हें जाना है. मैंने सोचा था बहुत से शो हैं कैसे जाना हो पाएगा, लेकिन फिर जसलीन के आग्रह पर ही मैं शो में जाने के लिए तैयार हुआ. ‘बिग बॉस’ के घर में जसलीन के साथ रोमांटिक डेट पर जाने वाले अनूप ने यह भी कहा कि जसलीन से उनका रिश्ता सिर्फ म्यूजिकल जोड़ी के तौर पर ही रहा है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com