निया शर्मा ने मनाया 31वां बर्थडे,पिंक ड्रेस में यूं बिखेरे जलवे

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा ने हाल ही में 17 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी निया ने अपने जन्मदिन को अपने दोस्तों संग बेहतरीन अंदाज में सेलिब्रेट किया है। निया ने अपने रॉकिंग बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ बेहतरीन वीडियोज तथा अपनी स्टनिंग तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। निया के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो देखकर ही अनुमान लगया जा सकता है कि अभिनेत्री ने अपने विशेष दिन पर कितना तहलका मचाया है।

वही निया के बर्थडे सेलिब्रेशन के एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री अपने मित्रों संग केक काट रही हैं। विशेष बात यह है कि हमेशा की भांति इस बार भी निया के बर्थडे केक बहुत अनोखे तथा इंटरेस्टिंग रहे। निया की बर्थडे सेलिब्रेशन में अभिनेत्री संग उनके दोस्त भी बहुत एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विशेष बात यह है कि निया ने एक नहीं बल्कि कई अलग-अलग प्रकार के केक काटे हैं तथा उनका हर केक बहुत इंट्रेस्टिंग है।   

         

वही इस तस्वीर में निया एक स्पेशल थीम पर बेस्ड बर्थडे केक काटते हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में निया के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखकर जाहिर है कि वो कितना एन्जॉय कर रही हैं। निया ने अपने सिजलिंग बर्थडे लुक की फोटोज भी अपने इंस्टा हैंडल पर साझा की हैं। पिंक वनपीस ऑफ शोल्डर थाई हाई स्लिट ड्रेस में निया का लुक किसी डीवा से कम नहीं हैं। निया के ऑउटफिट पर लगी चंकी गोल्डन चेन उनके आउटफिट को और भी अधिक आकर्षक बना रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com