नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में सनी देओल की एंट्री!

इस फिल्म में रणबीर कपूर, साई पल्लवी, विजय सेतुपति और यश के होने की खबरें पहले से ही सामने आ रही हैं। अब फिल्म की स्टार कास्ट में सनी देओल के जुड़ने की भी खबरें सामने आ रही हैं।

अभिनेता सनी देओल आखिरी बार फिल्म ‘गदर 2’ में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद अब सनी देओल को लेकर खबर सामने आ रही है कि वे फिल्म ‘रामायण’ में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। इस फिल्म की जब से घोषण हुई है, तभी से दर्शक इससे जुड़ा हर अपडेट जाने के लिए उत्साहित हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, साई पल्लवी, विजय सेतुपति और यश के होने की खबरें पहले से ही सामने आ रही हैं। अब फिल्म की स्टार कास्ट में सनी देओल के जुड़ने की भी खबरें सामने आ रही हैं।

हनुमान के किरदार में दिखेंगे सनी!
नितेश तिवारी की रामायण काफी समय से अपनी दिलचस्प कास्टिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म में जहां रणबीर कपूर के भगवान राम का किरदार निभाने की खबरें पहले से ही हैं। वहीं, अब खबर है कि सनी देओल फिल्म में हनुमान का किरदार निभाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘सनी देओल भगवान हनुमान का किरदार निभाने का मौका पाकर बेहद उत्साहित हैं।’ फिल्म की स्टारकास्ट को फाइनल करने के बाद मार्च 2024 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। रणबीर कपूर को भगवान राम और सनी को हनुमान के किरदार में देखने के लिए उनके फैंस बेहद उत्सुक हैं।

दारा सिंह के बाद सनी इस किरदार को निभाने योग्य!
रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि निर्माताओं का कहना है कि दारा सिंह के बाद सनी देओल ही हैं, जो आज के समय में भगवान हनुमान का किरदार निभाने के योग्य हैं। आज के समय में इस भूमिका को पूरी दृढ़ता के साथ निभाने के लिए सनी देओल से बेहतर कोई नहीं हो सकता। कहा जा रहा है कि रणबीर के मन में सनी देओल के लिए बेहद सम्मान है और सनी उन्हें भारतीय सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक मानते हैं। दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए एक तोहफा होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म का पहला भाग भगवान राम और सीता पर अधिक केंद्रित होगा, जो सीता हरण के संघर्ष की ओर ले जाएगा।

‘रामायण’ की स्टारकास्ट
‘रामायण’ की बात करें, तो इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में साई पल्लवी माता सीता की भूमिका निभाने वाली हैं। बताया जा रहा है कि इससे पहले सीता की भूमिका के लिए आलिया भट्ट से बातचीत चल रही थी। इस फिल्म में केजीएफ स्टार यश रावण का किरदार निभा सकते हैं। नितेश तिवारी की ‘रामायण’ को लेकर हाल में अपडेट आया था कि इस फिल्म में विजय सेतुपति को विभीषण का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। नितेश तिवारी की रामायण कथित तौर पर मार्च 2024 में फ्लोर पर जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com