निकल गया हैं आपका ये दिन जैसे तैसे लेकिन कल का दिन यानि 5 तारीख को होगा कुछ ऐसा…

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 4 अक्टूबर से महा लक्ष्मी जी और गणेश जी की कृपा बरसने वाली है| जिसकी वजह से ऐसी 5 राशियां है जिनकी किस्मत चमक सकती हैं।

मकर राशि, धनु राशि

अब आपकी राशि पर से बुरे समय खत्म होगा और एक अरसे के संघर्ष के बाद एक व्यापारिक परियोजना को अच्छे तरीके से पूरा करने में सफल रहेंगे। परियोजना के संदर्भ में जो कुछ शुरुआती कमियां हैं उन्हें दूर करने के बाद एक नई शुरुआत होगी। आर्थिक सौदों और समझोतो को पूरा करने में सफल रहेंगे। अविवाहितों को प्रेम प्रस्ताव मिल सकते हैं।

तुला राशि, मेष राशि

जिंदगी के अनुभवों से बहुत कुछ सीखा है इसलिए अतीत की गलतियों को फिर नहीं दोहराये, बात चाहे निजी हो या व्यवसाय की स्थितियों की। कार्य क्षेत्र में नकारात्मक सोच वाले व्यक्तियों से बहुत दूर रहे हैं। जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लें। आपका शुभ अंक 4 और 9 है। शुभ रंग पीला हैं। अक्टूबर माह के आरंभ में गुरु का परिवर्तन आपकी राशि से दसवें स्थान में होगा जिससे आप अपने स्वास्थ्य में सुधार देख सकते हैं।

कुंभ राशि, कन्या राशि

आपकी राशि में 12वें भाव से केतु का गोचर वस आना आपके सामाजिक रुप में को बढ़ाने में सहायक सिद्ध होगा और बुरे वक्त खत्म होगा। आर्थिक लाभ के नये स्रोत बनेगे। मां से सहायता प्राप्त होगी। संतान से संबंधों में मिठास बढ़ेगी। बुरे समय का खत्मा होगा। और अच्छे समय की यादें ताज़ा होगी। इस समय आपकी सेहत अच्छी रहने के आसार हैं।

इन 5 राशियों पर माता रानी और गणेश जी की कृपा होगी। वो हैं मकर, धनु, तुला, मेष, कुंभ और कन्या राशि।

सच्चे दिल से इस अनूठे के बटन को दबाकर “लाइक” जरूर करें। अगर आप भगवान को मानते हैं तो कमेंट में “जय लक्ष्मी माँ” जरूर लिखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com