निकलती जा रही है शादी की उम्र फिर भी कुंवारी बैठी है ये 3 खूबसूरत एक्ट्रेस…

बॉलीवुड की ये सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां अभी तक है कुंवारी… बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियाँ काम करती है जो अपनी एक्टिंग और सुन्दरता से लोगो को अपना दीवाना बनाकर रखती है. आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े अभिनेता भी इनकी ख़ूबसूरती पर मोहित हुए बिना नहीं रह पाते है. ऐसा कहा जाता है की बॉलीवुड अभिनेत्रियों का करियर छोटा होता है.

एक बार शादी होने के बाद ज्यादातर अपना करियर छोड़ देती है. लेकिन कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सोच शायद थोडा हटके है क्योकि उम्र ज्यादा होने के बाद भी इन्होने शादी नहीं की है और आज भी बहुत ही खूबसूरत लगती है.आइए जानते हैं इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में जो कि अभी तक कुंवारी बैठी हुई है.

सारी शर्म बेचकर ऐश्वर्या ने खुद दिखाए अपने नीचे के कपड़े, फोटो देख के आप के मुह में पानी आ जायेगा

अमीषा पटेल :- कहो ना प्यार है फिल्म से ऋतिक रोशन के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमीषा पटेल बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड है. कई बार इनका बॉलीवुड अभिनेताओ के साथ अफेयर की चर्चा सुनी है लेकिन इन्होने कभी किसी से शादी नहीं की. वैसे इन दिनों में इनका फ़िल्मी करियर भी कोई ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा है तो इन्हें शादी कर ही लेनी चाहिए.

राइमा सेन :- यह खूबसूरत बंगाली एक्ट्रेस बहुत ही टैलेंटेड है लेकिन फिल्मो में इनको कोई ज्यादा सक्सेस नहीं मिल पाई. इनकी ख़ूबसूरती में वो बात है जो किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है. लेकिन लगता है इस बॉलीवुड ब्यूटी को अभी तक वह इन्सान नहीं मिला है जिससे ये जिंदगीभर का साथ जोड़ सके.

तब्बू :- बॉलीवुड में ये सवाल तो हर कोई पूछता है की सलमान खान शादी कब करेंगे लेकिन ये कोई नहीं पूछता है की तब्बू शादी कब करेगी क्योकि ये भी तो 43 साल की हो गयी है.वैसे मानना पड़ेगा की तब्बू इतनी साल की होके भी इनकी ख़ूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com