नाबालिग लड़की रेप केस में CM शिवराज सिंह चौहान ने सब इंस्पेक्टर पंकज जैन को बर्खास्त किया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आबकारी विभाग में तैनात सब इंस्पेक्टर पंकज जैन को बर्खास्त कर दिया गया है. पंकज जैन पर उज्जैन में एक नाबालिग लड़की के साथ साल भर रेप करने का आरोप है. इस मामले में पंकज जैन को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था.

शिवराज सिंह चौहान ने अपनी निर्धारित कैबिनेट बैठक से पहले कहा, ‘हमने नाबालिग से रेप के आरोपी एक्साइज सब इंस्पेक्टर को बर्खास्त करने का निर्णय लिया है और इस मामले में अब कोई विभागीय जांच नहीं होगी.’

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी आबकारी उप निरीक्षक पंकज जैन को उज्जैन पुलिस ने जाल बिछाकर गिरफ्तार किया गया था. आरोपी घर में काम करने वाली 17 साल की नौकरानी को 11 महीने से धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी द्वारा किशोरी के अश्लील वीडियो भी बनाए थे. पंकज जैन को उज्जैन के नीलगंगा थाना पुलिस ने होटल मधुबन से गिरफ्तार किया था.

10-11 महीनों से दुष्कर्म कर रहा था, कई बार उसने घर पर और होटल में संबंध बनाए हैं. इसके अलावा किशोरी के अश्लील वीडियो भी पंकज जैन ने बना रखे थे. पंकज जैन अश्लील वीडियो भेज कर किशोरी के साथ उसी तरह संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था.

परेशान होकर किशोरी ने सीएसपी से मामले की शिकायत की थी. अगले दिन आरोपी ने पीड़िता को होटल में बुलाया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com