नाबालिग भतीजी को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में पंजाबी लोकगायक छिंदा शौंकी गिरफ्तार

सहयोगी कलाकार की नाबालिग भतीजी को लगभग दो साल पहले अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में नामजद पंजाबी लोकगायक सुरिंदर उर्फ छिंदा शौंकी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। थाना सिविल लाइन पुलिस ने शौंकी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में केंद्रीय जेल बठिंडा भेज दिया गया।

थाना सिविल लाइन के एडिशनल एसएचओ कर्मजीत सिंह ने बताया कि अक्टूबर 2018 में पंजाबी लोकगायक सुरिंदर उर्फ छिंदा शौंकी निवासी अट्टा डच्ची जिला फाजिल्का के साथ काम करने वाली सहायक महिला गायिका ने अपनी शिकायत में बताया था कि वह खुद भी गायिका है और शौंकी के साथ दस साल से काम कर रही है। जान-पहचान के चलते शौंकी उनके घर आया हुआ था।

महिला गायिका के मुताबिक उसकी भतीजी को स्कूल जाना था। स्कूटी खराब होने के कारण उसने शौंकी को अपनी कार से उसे स्कूल छोड़ने को कहा। इसके बाद वह भतीजी को स्कूल ले जाने के बजाय फिरोजपुर के तलवंडी भाई स्थित एक शैलर में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया। फिर उसे बठिंडा नहर के पास छोड़कर फरार हो गया। बाद में भतीजी ने घर आकर अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने पीडित नाबालिग छात्रा की मेडिकल जांच करवाने और उसके बयान दर्ज कर करने के बाद मामला दर्ज कर लिया था।

दो साल से था फरार

वह पिछले दो साल से फ़रार चल रहा था और पुलिस ने कई बार उस के टिकानों पर छापेमारी भी की थी। परन्तु पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग सका था। बीते रविवार को पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com