नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहे कलयुगी पिता पर पुलिस ने किया काबू

नाबालिग बेटी के साथ मारपीट करके पिछले एक साल से अधिक समय से दुष्कर्म कर रहे कलयुगी पिता को पुलिस ने काबू किया है। एंटी करप्शन सोसायटी की ब्लॉक प्रधान सपना शर्मा की शिकायत पर आरोपित कलयुगी पिता के खिलाफ सिटी नंबर-2 की पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

सपना शर्मा ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी ने आरोपित को काबू कर पीड़ित किशोरी की मेडिकल जांच करवाई। सपना शर्मा के बयान व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। किशोरी की मां की कुछ महीने पहले मौत हो गई थी। आरोपित शराब पीने का आदी है व उसके चार बच्चे हैं। पांचवीं कक्षा में पढऩे वाली 13 वर्षीय किशोरी का कहना है कि नशे में धुत्त होकर वह उसका शारीरिक शोषण करता था। जब वह इसका विरोध करती तो उसका पिता उसके छोटे भाई-बहनों को मारने की धमकी देता था। एंटी करप्शन ग्रुप सोसायटी को इस बात का पता चलने पर उन्होंने पुलिस की सहायता से बच्ची को कलियुगी पिता के चंगुल से छुड़वाया। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

अवैध शराब समेत तीन काबू

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 3 लोगों को अवैध शराब सहित काबू कर मामला दर्ज किया है। सदर थाना पुलिस के एएसआइ विशलेष कुमार ने बीती शाम सूचना के आधार पर गांव सैदांवाली में छापेमारी की, तो यहीं के रहने वाले विनोद कुमार को 36 बोतल अवैध देसी शराब सहित काबू किया। एक अन्य मामले में थाना खुईयांसरवर के एएसआइ बलवीर सिंह ने गांव तूतवाला के नजदीक नाके के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की तलाशी ली, तो उनके कब्जे से 40 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। आरोपितों की पहचान गांव खाटलुभाना निवासी लाला सिंह व परमजीत सिंह के तौर पर हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com