नाबालिग बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, 12 घंटे में हुआ गिरफ्तार

अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह यमुनानगर का है. जहाँ पड़ोस में ही रहने वाले एक शख्स ने 6 साल की एक मासूम बच्ची संग दुष्कर्म किया है. खबरों के मुताबिक बच्ची को बहुत ही गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है. वहां से उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

जी हाँ, घटना के केवल 12 घंटों के अंदर पुलिस ने बलात्कार के आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला हरियाणा के यमुनानगर का है. जहाँ एक दरिंदे ने इस घिनौती वारदात को अंजाम दिया है. उसने अपनी हैवानियत का चेहरा उस बच्ची को दिखाया जो ठीक से दुनिया को समझ भी नहीं पाई थी. मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची पड़ोसी को अंकल बोलती थी. इसी के साथ बताया जा रहा है आरोपी ने बच्ची को बहाने से बाथरूम में ले जाकर घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक वारदात वाले दिन बच्ची की मां सुबह काम पर गई हुई थी, जब शाम को वापस लौटी तो उसे अपनी बच्ची बहुत गंभीर हालत में रोते हुए मिली.

उसके बाद बच्ची की मां की शिकायत पर महिला पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दायर किया है. वहीं इस मामले में एसएचओ सोमवती, महिला पुलिस यमुनानगर का कहना है कि, ‘देर रात कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गांव टोडरपुर में एक छोटी बच्ची के साथ रेप हो गया है मौके पर जाकर देखा तो 6 से 7 साल की बच्ची गंभीर हालत में मिली. रात को ही बच्ची की मां की शिकायत पर 4 पोस्को एक्ट, 376 ए.बी. और 506 आई.पी.सी. के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com