नाबालिक देवर था भाभी के प्यार के पागल, भाभी ने उठा लिया ऐसा कदम की दुनिया देखती ही रह गयी…

दिल्ली के दक्षिण इलाक मे एक ऐसा मामला सामने आय़ा है जहां एक नाबालिग देवर अपनी भाभी के प्यार मे इतना पागल हो गय़ा कि उसने सारे रिश्ते ही खत्म कर दिए। और सबकुछ भूलकर अपनी सगी भाभी के सात आए दिन रेप करने लगा। जिससे तंग आकर महिला ने आत्मह्त्या कर ली । रिपोर्ट के बाद पुलिस ने नाबालिग को हिरासत मे ले लिया है।  मामले को लेकर कदक्षिणी दिल्ली के डीसीपी रोमिल बानिया ने बताया कि शिकायत के अनुसार महिला की शादी जुलाई 2017 में हुई थी।

ससुराल आने के बाद महिला को पता चला की उसका पति पहले भी एक शादी कर चुका था। ये लोग शादी के कुछ दिन बाद ही महिला को दहेज के लिए परेशान करने लगे थे। उसका देवर इस दौरान महिला के साथ छेडछाड भी करता था। जब महिला ने पति से शिकायत की तो उसे चुप करा दिया गया। इसके बाद देवर ने महिला को अकेला देखकर कई बार रेप किया।

और हालात इस कदर बिगड़ गए की वह आए दिन ही महिला के साथ रेप करने लगा। हालांकि महिला ने मामले को लेकर कई बार पुलिस व कोर्ट का दरवाजा खटखटाया लेकिन हर बार महिला को बहला कर वापस भेज दिया जाता था। वही पीडिता के परिजनों का कहना है कि घटना वाले दिन पीडिता कोर्ट से आकर अपने कमरे में चली गई।

लेकिन शाम तो उठी नहीं तो परिजनो ने महिला के कमरे में जाकर देखा तो उसके मुहं से झाग निकल रहे थे। घरवालों ने पूरा माजरा समझते हुए तुरंत अस्पताल लेकर गए जहां दस दिन तक अस्पताल में रहने के बाद दम तोड़ दिया। वहीं महिला की मृत्यु होनें के बाद पुलिस ने पित व देवर को महिला पर आत्महत्या का दबाव बनाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com