नहीं रहे हॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता कार्ल वेदर्स

रॉकी और प्रीडेटर समेत कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से पहचान बनाने वाले हॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता का कार्ल वेदर्स का गुरुवार को निधन हो गया। उनकी उम्र 76 साल की थी। उनकी मौत की पुष्टि उनके मैनेजर ने की।

मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं

कार्ल वेदर्स ने कई फिल्मों और टीवी शो में अपनी बहुमुखी प्रतिभा से सभी को अपना फैन बना लिया था। उनके मैनेजर के मुताबिक कार्ल वेदर्स की मृत्यु उनके घर में ही हुई। हालांकि उनकी मौत कारण अभी सामने नहीं आया है।

परिवार में जारी किया बयान

सीएनएन के मुताबिक उनके परिवार ने बयान में कहा कि कार्ल एक असाधारण इंसान थे जिन्होंने असाधारण जीवन जीया। फिल्म, टेलीविजन, कला और खेल में अपने योगदान के माध्यम से, उन्होंने एक अमिट छाप छोड़ी है। दुनिया उनको उनके काम के लिए याद करेगी। परिवार ने बयान में कहा कि कार्ल एक प्यारे भाई, पिता, दादा, साथी और दोस्त थे।

मुहम्मद अली को मानते थे अपना प्रेरणास्रोत

रॉकी में काम करने से पहले वह एक फुटबॉल खिलाड़ी थे और उनको बॉक्सिंग का कोई अनुभव नहीं था। वेदर्स ने रॉकी में अपोलो क्रीड की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया और उसमें सिलेक्ट हो गए। इसके बाद उन्होंने ऑस्कर विजेता फिल्म रॉकी के तीन सीक्वल में काम किया। वह मुक्केबाजी के दिग्गज मुहम्मद अली को अपना प्रेरणास्रोत मानते थे, इस बात का जिक्र उन्होंने कई इंटरव्यू में किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com