नहीं रहे रियल लाइफ की ‘एयरलिफ्ट’ के हीरो, अक्षय कुमार ने जताया शोक

फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में अक्षय कुमार ने रंजीत कत्याल की भूमिका निभाई थी. इस किरदार ने दर्शकों को रंजीत कत्याल नामक उस व्यक्ति से रूबरू कराया था जिसने 90 के दशक में अनगिनत परिवारों को कुवैत और इराक से इवकुएतट कराया.

 नहीं रहे रियल लाइफ की 'एयरलिफ्ट' के हीरो, अक्षय कुमार ने जताया शोक

इस रियल लाइफ के रंजीत कत्याल का नाम सनी मैथ्यू है और अब वो हमारे बीच नहीं रहे. सनी को हमेशा इतिहास के पन्नों में उनके बुलंद हौसलों और सराहनीय काम के लिए याद किया जाएगा.

90 के दशक में एयर इंडिया ने इतनी भारी संख्या में लोगों को इवकुएट किया और रिकॉर्ड बनाया. सनी मैथ्यू की मौत की जानकारी फिल्मकार निखिल आडवाणी ने ट्वीट करके दी और बाद में अभिनेता अक्षय कुमार ने भी उनके इस अकस्मात मौत पर दुख जताया.

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

Nikkhil Advani

 

@nikkhiladvani

The real #RanjitKatiyal lost his battle with ALS last night. 1,70,000 families pray for you. #RIPSunnyMathew@akshaykumar @RajaMenon

  •  
  •  

    239239 Retweets

  •  

    553553 likes

Twitter Ads info & Privacy
 

Follow

Akshay Kumar

 

@akshaykumar

Extremely sad news, was an honour to portray him onscreen. Thoughts and prayers with his family 🙏🏻 #RIPSunnyMathewhttps://twitter.com/nikkhiladvani/status/866114435940704256 

  •  
  •  

    706706 Retweets

  •  

    3,3433,343 likes

Twitter Ads info & Privacy
 

सनी भारत के केरल से थे और उन्होंने 1,70,000 परिवारों को नई जिन्दगी दी. मैथ्यू के निधन से उनके परिवार सहित उनके चाहनेवालो में शोक का माहौल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com