नहीं डाल सकता मसूद पर पाक हाथ, तो हम तैयार : अमरिंदर

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलवामा में आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर पलटवार किया है। कैप्टन ने कहा कि इमरान पुलवामा हमले के दोषियों को पकड़ने की बात करते हैं। इमरान के पास ही बहावलपुर में जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर बैठा है, पहले वह उसे पकड़ें।

इमरान खान के बयान के बाद कैप्टन ने उन्हें टैग करते हुए ट्वीट किया है कि आपके पास बहावलपुर में जैश प्रमुख मसूद अजहर बैठा है। वह आइएसआइ की मदद से भारत में आतंकी हमलों को अंजाम दे रहा है। जाओ उसे वहां से उठाओ। यदि आप हमें इस बारे में नहीं बता सकते और उस पर हाथ नहीं डाल सकते तो हम आपके लिए करेंगे।

कैप्टन ने कहा है कि इमरान खान आप पुलवामा हमले के सुबूत की बात करते हो, लेकिन इन सबके बीच मुंबई के 26/11 आतंकी हमले के सुबूतों के बारे में पाकिस्तान ने क्या किया, आज इस पर भी चर्चा करने का समय आ गया है। क्या भारत मारे गए आतंकवादियों के शवों को पाकिस्तान भेजे, जिनको पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पहचान सकें।

कैप्टन ने कहा कि जैश को आइएसआइ चलाती है। मसूद अजहर भी आइएसआइ के इशारे पर चलता है। आइएसआइ को पाकिस्तानी सेना के चीफ कमर जावेद बाजवा चलाता है। इसके साथ ही इमरान खान को जनरल बाजवा ने पाकिस्तान का पीएम बनाया है। ऐसे में इमरान की बातों और आतंकियों से पाकिस्तानी सरकार के रिश्ते को आसानी से समझा जा सकता है।

पाक के खिलाफ हो सर्जिकल स्ट्राइक, सबकी नजर मोदी की तरफ 
पटियाला में एक कार्यक्रम में कैप्टन अमरिदर ने कहा कि देश का हर नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ नजर लगाए बैठा है। अब समय आ गया है कि पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक हो। आतंकी गतिविधियां चलाने वाले पड़ोसी मुल्क को कड़ा जवाब देकर ही सबक सिखाया जा सकता है। हम पाकिस्तान से जंग तो नहीं चाहते, परंतु आतंकवाद के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक जरूरी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com