नहा रही थी लड़की की नज़र पड़ी रोशनदान पर और फिर…

अपराध का एक मामला प्रयागराज से सामने आया है. इस मामले में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पूर्व फौजी की बेटी का नहाते हुए वीडियो बनाया गया है और पीड़िता की मानें तो वीडियो बनाने वाले दोनों लड़के उसके पड़ोसी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ परिजनों की शिकायत के बाद मामला थाने पहुंचा तो कैंट पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है.

वहीं इस मामले में आरोपी नाबालिग होने के कारण जमानत पर छूट गए है. इस मामले में मिली पूरी जानकारी के मुताबिक़ उन्नाव का रहने वाला एक फौजी अपने परिवार के साथ कैंट इलाके में रहता है और पुलिस को लिखवाई गई शिकायत में यह बताया गया है कि मंगलवार को उनकी बेटी स्कूल से आने के बाद बाथरूम में स्नान कर रही थी और इसी समय अचानक उसकी नजर रोशनदान पर पड़ी. उस दौरान उसने देखा कि पड़ोस में रहने वाला लड़का मोबाइल से वीडियो बना रहा है तो वह डर गई और चिल्लाने लगी.

वहीं छात्रा के शोर मचाने पर दोनों लड़के भाग निकले और जैसे तैसे छात्रा कपड़े बदलकर बाथरूम से बाहर आई और पूरा घटनाक्रम मां से बताया. इस मामले में जब छात्रा की मां ने पड़ोसी लड़कों की मां से शिकायत की तो उन्होंने उन्हें धमकी दे दी. वहीं वह गाली गलौज भी करने लगे. वहीं फिर मामला थाने गया और पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर दोनों लड़कों को उठा लिया और थाने लाकर पूछताछ शुरू की. वहीं पूछताछ में मोबाइल से चिप और सिम गायब मिली तो उन्हें जमकर फटकार लगाई गई और परिजनों की मिन्नत के बाद सख्त हिदायत व चेतावनी के साथ दोनों लड़कों को जमानत पर छोड़ दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com