नशे में दूल्हा करने लगा गंदी हरकते, और फिर हुआ ऐसा की…सब रह गये हैरान

एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया. इस मामले में दरवाजे पर बारात आ चुकी थी लेकिन जैसे ही द्वारचार की रस्म शुरू हुई दूल्हा नशे में झूमने लगा और यह देखने के बाद सभी हैरान रह गए.

सिलसिला यहीं नहीं थमा इसके बाद घराती महिलाओं से भी दूल्हा अभद्रता करने लगा और जैसे ही इसकी जानकारी दुल्हन को लगी उसका माथा ठनक गया और उसने फेरे लेने से ही इनकार कर दिया. इस मामले में दुल्हन के मना करते ही लड़की पक्ष के लोगों का भी पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने बारातियों को बंधक बना लिया और जब तक विवाह कार्यक्रम का खर्च वापस नहीं करवा लिया तब तक बारातियों को जाने नहीं दिया.

यह मामला पाटन थाना के नुनसर पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव का है जहां बारात रविवार शाम को सागर जिले से आई थी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ नशेड़ी दूल्हे के साथ आई बारात को देखकर दुल्हन ने साहसी कदम उठाते हुए अपना जीवन बर्बाद होने से बचा लिया और इसके बाद दुल्हन की तारीफ पूरे क्षेत्र में हो रही है और दिनभर यही मामला चर्चा में रहा. इस मामले में लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों को पूरी रात बंधक बनाकर रखा जिसके बाद सोमवार की दोपहर लगभग 3 बजे विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते स्थिति मारपीट तक पहुंच गई. इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों परिवारों में समझौता कराया. इस मामले में अब मामला शांत हो चुका है और बारात खाली हाथ चली गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com