नशे में घूमती थी चोरनी, अब कमाती है लाखों, वो भी बिना कुछ किए!

कई बार हमारी ज़िंदगी में कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी हम कभी कल्पना भी नहीं करते. कुछ ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ, जो समाज में रहते हुए कभी इज्ज़त नहीं पा सकी. वो हमेशा बुरी आदतों की शिकार रही और अपनी ज़िंदगी ठीक से जीने तक का इंतज़ाम नहीं कर पाती थी. हालांकि उसकी किस्मत इतनी अच्छी थी कि एक दिन उसकी लाइफ ने ऐसा टर्न लिया कि अब वो बैठे-बैठे खा रही है.

इंसान की किस्मत कब और कैसे खुल जाए, कुछ कह नहीं सकते. एक चोरनी का नसीब भी ऐसे ही पलट गया. जैसे ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, वो रातोंरात अमीर बन गई. आप सोच रहे होंगे कि उसकी कोई लॉटरी लगी है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. इस महिला की कहानी में ऐसा मोड़ है, जिसे आपने शायद ही पहले कभी देखा या सुना होगा.

पुलिस के पकड़ते ही बनी अमीर
न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक एबी नाम की महिला को पिछले साल नवंबर में गिरफ्तार किया गया था. वो शराब के नशे में एक स्टोर में चोरी कर रही थी. वो 4 दिन सलाखों के पीछे रही. इसी बीच एक पॉपुलर इंस्टाग्राम पेज से उसकी तस्वीर पोस्ट की गई क्योंकि पेज खूबसूरत अपराधियों की फोटो शेयर करता है. यहीं से लोगों ने एबी को सर्च करना शुरू कर दिया और उनके अकाउंट पर फॉलोअर्स इतने बढ़ गए कि उन्हें कोई पोस्ट न करने के बाद भी अच्छा पैसा मिल रहा था.

बैठे-बैठे आ रहे हैं पैसे
एबी बताती हैं कि उन्हें हर महीने 5 हज़ार डॉलर यानि करीब 4 लाख रुपये मिलने लगे थे, जिससे वो अपने बिल्स भरने और बेटे की परवरिश करने लगीं. बचपन से ही शोषण, ड्रग्स और मानसिक बीमारी की वजह से परेशान एबी को इससे सहारा मिल गया. गिरफ्तार होने के बाद अकेले दिसंबर के महीने में उसे इंस्टाग्राम के ज़रिये करीब 76 लाख रुपये की कमाई हुई. इसके बाद भी उसे पैसे मिलते हैं. ऐसे में अब वो अपनी खूबसूरती का इस्तेमाल करके मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बारे में सोच रही हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com