नशे की हालत में अपने आक्रोश पर काबू पाने में नाकाम रहे पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, भाई को भी धारदार हथियार से किया घायल

नशे की हालत में अपने आक्रोश पर काबू पाने में नाकाम रहे पत्नी ने बीती रात पत्नी को गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। बचाव करने गए अपने ही भाई को धारदार हथियार से वार घायल कर दिया। नानपारा कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्याभियुक्त को हिरासत में ले लिया है। घटना की वजह आर्थि तंगी के चलते गृह कलह एवं चरित्र पर संदेह बताया जाता है। कोतवाली नानपारा के मोतीसिंहपुरवा बंजरिया गांव में बीती रात लगभग तीन बजे यह हृदयविदारक वारदात हुई। 32 वर्षीय रीता की अपने पति से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इससे आक्रोशित पति राजेश ने गला रेत कर हत्या कर दी। बचाने के लिए आए भाई को भी घायल कर दिया। परिवार के अन्य सदस्यों ने पुलिस को सूचित किया। मृतक के पांच साल एवं दो साल के दो बच्चे भी हैं। इसके बाद मौके पर पहुंची नानपारा पुलिस ने अभियुक्त राजेश को हिरासत में ले लिया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचे। घटना स्थल की जांच की।

आर्थिक तंगी और नशे की लत बनी वजहः हत्याभियुक्त के पिता उधम सिंह की मौत हो चुकी है। दिल्ली में मजदूरी कर गुजर-बसर करने वाला राजेश कोविड काल में बेरोजगार हो गया और मजबूरन घर लौट वापस लौटना पड़ा। यहां उसे कोई काम नहीं मिल रहा था। इस दौरान उसकी शराब पीने की लत पड़ गई। इन बातों को लेकर पत्नी से अक्सर लड़ाई भी होती थी। लेकिन, किसी को पता नहीं था कि मामूली बात इतनी बढ़ जाएगी कि वह पत्नी को मौत के घाट उतार देगा।

 

घटना स्थल का मुआयना किया है। हत्याभियुक्त नशे की हालत में ही हिरासत में ले लिया गया है। हत्या की वजह पत्नी के चरित्र पर संदेह भी बताया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com