नवादा में बजरंग दल-विहिप कार्यकर्ताओं ने किया केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का पुतला दहन

giriraj-singh_650x400_41446689930पटना: बिहार के नवादा से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से उनकी ही पार्टी की विचारधारा से जुड़े कुछ लोग नाराज हैं। सोमवार को नवादा में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद से ज़ुड़े कुछ लोगों ने इस बात के लिए गिरिराज का पुतला दहन किया कि जब वे ‘मंत्रीजी’ के सामने समस्‍या लेकर गए तो उनका तेवर न सिर्फ आक्रामक था बल्कि उन्होंने कथित तौर पर अपशब्‍द भी इस्‍तेमाल किये।

मामला 23 जुलाई का है, जब केंद्रीय मंत्री के पास बजरंग दल और विहिप से ज़ुड़े क़रीब 15 लोग गोशाला चलाने के लिए सांसद निधि से कुछ सहायता राशि की मांग लेकर गए थे। प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों का आरोप है कि मंत्री उनकी मांग सुनकर नाराज हो गए और अपशब्‍दो का इस्‍तेमाल करते हुए उन्हें कई नसीहतें भी दे डालीं। गिरिराज सिंह के साथ इस बैठक की रिकॉर्डिंग भी कुछ लोगों ने पास है जिसमें केंद्रीय मंत्री, उन लोगों की सक्रियता पर सवाल उठा रहे हैं। यही नहीं, गिरिराज ने किसी तरह की आर्थिक सहायता देने से भी साफ इनकार कर दिया।

घटना के करीब 48 घंटे बाद इस प्रतिनिधिमंडल ने नवादा में बीजेपी सांसद का पुतला भी दहन किया। वैसे,  यह पहली बार नहीं है जब गिरिराज सिंह का नाम विवादों में है। लोकसभा चुनावों के दौरान नरेंद्र मोदी के विरोधियों को पाकिस्‍तान जाने की सलाह देकर भी गिरि‍राज विवादों में रह चुके है। ताज़ा विवाद को लेकर  गिरिराज सिंह की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com