नवाजुद्दीन की पत्नी का गंदा वीडियो हुआ वॉट्सऐप पर वायरल, लोग भेज रहें गंदे मैसेज एक ने भेजा हैं ऐसा SMS …

बॉलीवुड के दो फेमस एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की वेब सीरीज इन दिनों काफी चर्चे मे चल रही है। हाल मे इस वेब सीरीज पर कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने राजीव गांधी को गाली देना का आरोप लगाया था। जल्द ही रिलीज हुए नवाजुद्दीन और सैफ की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगे राजीव गांधी को गाली देने के आरोप के बाद अब लोग इस वेब सीरीज मे नवाजुद्दीन की पत्नी बनी सुभद्रा गायटोंडे उर्फ एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे को गंदा स्टार कहने से नही कतरा रहें हैं। बता दें कि, इस ‘सेक्रेड गेम्स’ में राजश्री ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। इन सीन्स को देखकर लोग उन्हें गंदा स्टार कहने के साथ साथ गंदे मैसेज भी भेज रहें हैं।

सेक्रेड गेम्स’ के पहले सीजन में बोल्ड सीन देने पर मचे इस हंगामे को लेकर राजश्री देशपांडे ने कहा कि, ‘सेक्रेड गेम्स में मैंने जो लव मेकिंग सीन्स दिए, उसकी फोटो और वीडियो वॉट्सऐप पर सर्कुलेट हो रहे हैं। कैप्शन में लिखा जा रहा है मंगलसूत्र के साथ हॉट एक्ट्रेस। वह सीन गंदे फिल्म साइट पर भी डाला गया है। लोग मुझे गंदा स्टार कह रहे हैं। मैं इसे सिर्फ नजरअंदाज कर सकती हूं।’ एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं पहले भी फिल्मों में न्यूड सीन दे चुकी हूं, मगर सेक्रेड गेम्स में ब्लाउज उतारना मेरे लिए बड़ी बात थी।’

आगे बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, जब उन्होंने ऑडिशन पास कर लिया तो उन्हें बताया कि उन्हें टॉपलेस और लव मेकिंग सीन्स देने होंगे। एक्ट्रेस ने कहा,  ‘कास्टिंग के दौरान ही मुझसे कह दिया गया था कि अगर मैं यह नहीं कर सकती तो इनकार कर सकती हूं। मगर मैंने ऑफर मान लिया क्योंकि मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं होती। मुझे पता है यह सब असली नहीं, सिर्फ पर्दे के लिए है।’

इसके साथ ही इस वेब सीरीज मे बोल्ड सीन देने के बाद से गंदा स्टार और गंदे मैसेज भेजने की बात को लेकर राजश्री ने कहा कि ‘सेक्रेड गेम्स में उन्होंने जितने भी बेड सीन्स दिए, वे एक ही टेक में पास हो गए, उन्हें दोबारा शूट करने की जरूरत नहीं पड़ी। उन्होंने कहा, ‘डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी असीम बजाज ने मुझे कहा कि मेरे जो मन में आए मैं वो करूं, बाकी वह कैमरे में संभाल लेंगे।’  बता दें कि, इस वेब सारीज की क्लिप वॉट्सऐप से लेकर गंदे फिल्म साइट्स तक पर लीक हो चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com