नया रिकॉर्ड, पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वॉर्नर ने बनाया एक और…

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बुधवार को विश्व कप के 17वें मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतक लगाया। गेंद से छेड़छाड़ मामले में एक साल का बैन झेलने के बाद वॉर्नर ने शानदार वापसी करते हुए पहला शतक लगाया है। पाकिस्तान के खिलाफ उनका यह लगातार तीसरा शतक है।

इस तरह रहा मुकाबला-  वॉर्नर के वनडे करियर का यह 15वां शतक है। उन्होंने 102 गेंदों में 11 चौकों और एक छक्के की मदद से अपना शतक पूरा किया। इससे पहले के दो वनडे में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 130 और 179 रन की पारी खेली थी। पाकिस्तान की गेंदबाजी वॉर्नर को काफी पसंद आती है। क्योंकि इस टीम के खिलाफ पिछली तीन टेस्ट पारियों में उन्होंने 144, 113 और 55 रन के स्कोर बनाए हैं।

इस तरह ठोका वार्नर ने शतक-  इसी के साथ वॉर्नर का शतक शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर चौके जड़कर अपना शतक पूरा किया। शतक पूरा करते ही वॉर्नर खुशी से झूम डठे और अपने चिरपरिचित अंदाज में उन्होंने हवा में उछलकर जश्न मनाया। वॉर्नर 107 रन बनाकर शाहीन अफरीदी की गेंद पर आउट हुए। बड़े शॉट लगाने के प्रयास किया, लेकिन गेंद दूर जाने के बजाय हवा में चली गई और इमाम उल हक ने कैच लपकर पाकिस्तान को चौथी कामयाबी दिलाई। वॉर्नर ने इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी तीन वनडे में 130, 179, 103 लगातार तीन शतक जड़े हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com