‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर एक साथ पहुंची अर्जुन की कपूर तीनों बहने

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ आज रिलीज हो गई है. रिलीज से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें बी टाउन के कई सारे सितारों ने शिरकत की थी. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में सेंटर ऑफ अटेंशन रहीं अर्जुन कपूर की तीनों बहने जो एक साथ एक ही गाड़ी में बैठकर ये फिल्म देखने पहुंची थी. इस दौरान अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर तीनों ही बेहिसाब मस्ती करती दिखीं.

तीनों एक साथ पैपराजी को खऊब पोज भी दिए. ऐसे में सोशल मीडिया पर इनकी काफी सारी तस्वीरे और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. जब एक फोटोग्राफर ने इन्हें और पास आने के लिए कहा तो अंशुला बोलीं- इससे ज्यादा पास में क्या आ जाएं और तीनों जोर-जोर से हंसने लगीं.

 

श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर अभिनेता अर्जुन कपूर की सौतेली बहनें हैं. ऐसा कहा जाता था कि अर्जुन, खुशी और जाह्नवी से दूरियां बनाए रहते हैं. लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन पिता बोनी कपूर और दोनों सौतेली बहनों का सहारा बने. इनकी बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग हुई और अक्सर पूरे परिवार को साथ देखा गया.

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अर्जुन दूसरी बार ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. फैंस इन ऑन स्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com