धमाकेदार फिल्म दंगल की ये बच्ची हो गयी हैं अब इतनी खूबसूरत, देख के आप दीवाने हो जायेंगे…

दंगल फिल्म सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं विदेशो में भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी है जी हाँ दंगल फिल्म बॉलीवुड की बड़ी फिल्मो से एक है इस फिल्म ने सिनेमाघरों में खूब रौनक लगाए रखी, दंगल फिल्म की सफलता के पीछे इसमें काम करने वाले सभी कलाकार है।इस फिल्म में छोटी गीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम तो आपको याद ही होगी जी हाँ जायरा ने अपने किरदार गीता से खूब सुर्खियां बटोरी, और सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म में गीता इतनी क्यूट लग रही थी कि बॉलीवुड का हर डायरेक्टर उनके इस अंदाज़ से प्रभावित हुआ।आपको बता दे आज इस फिल्म को पुरे दो साल बीत चुके है और ऐसे में गीता का पूरा ओवरलुक चेंज हो चूका है जी हाँ भोली भली सी मासूम सी दिखने वाली गीता आज बड़ी होगयी है और साथ में बहुत हॉट भी दिखने लगी है आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिन्हे देखने के बाद आप उनकी खूबसूरती के और दीवाने होजाएंगे।

जायरा ने इतनी छोटी सी उम्र में इतनी खूब एक्टिंग करके सबको चौंका दिया था।

जी हाँ इतनी छोटी सी उम्र क्या खूब एक्टिंग करती है जायरा, इस फिल्म में जायरा ने अपने किरदार से बहुत से लोगो को प्रभावित किया जायरा ने ये साबित करदिया की एक्टिंग करने की कोई उम्र नहीं होती अगर इंसान के अंदर हुनर हो तो।

जायरा का किरदार छाप बनकर उभरा है

जी हाँ जायरा ने अपनी एक्टिंग की अच्छी छाप छोड़ दी है, जायरा एक बहुत ही खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस है जायरा ने फिल्म में बचपन की गीता का किरदार निभाया जिसमे उन्होंने खूब शानदार प्रदर्शन कर के लोगो को अपना दीवाना बना लिया है।

अगर महिलाये करती हैं रोज ये, तो बढ़ जाती हैं गर्भपात की समस्या, बचने के कुछ उपाय जान के आप दंग रह जायेंगे…

जायरा 18 साल की हो चुकी है।

आपको बता दें, कि दंगल फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम का जन्म 23 अक्टूबर सन 2000 को कश्मीर के श्रीनगर में हुआ था!

इनकी सुंदरता के आगे फीकी है एक्ट्रेस

जायरा बहुत क्यूट और खूबसूरत है इसमें कोई शक नहीं है इनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस फैल है बतादे जायरा दंगल फिल्म करने के बाद जायरा को कई नई फिल्म के ऑफर मिलने लगे।

जायरा की खूबसूरती के दीवाने है लाखो लड़के

जायरा इतनी क्यूट है की लड़के इनकी स्माइल पर फ़िदा है, जायरा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है लोग और अपनी पल पल की खबर सोशल मीडिया पर अपडेट करती रहती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com