धनतेरस पर शिव ठाकरे अपनी आई को देंगे ये खास तोहफा

गरीब हो या मध्यमवर्गीय या फिर कोई समृद्धशाली परिवार, धनतेरस के मौके पर सभी शगुन के तौर पर अपने-अपने बजट के अनुसार खरीदारी करते हैं। कई तरह के संघर्षों से गुजरने के बाद वर्तमान में अपने सपनों को जी रहे अभिनेता शिव ठाकरे की योजना इस धनतेरस पर अपनी आई (मां) के लिए कुछ गहने लेने की है।

पढ़ाई के लिए के गहने बिक गए थे

वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में बतौर प्रतिभागी नजर आएंगे। धनतेरस के मौके पर दैनिक जागरण से बातचीत में शिव बताते हैं, ‘जब हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं थे, तब हम देवी लक्ष्मी और भगवान गणेश की छाप वाले चांदी के सिक्के खरीदा करते थे। वह सिक्के तो अभी भी खरीदते हैं, लेकिन अब उसके साथ ही थोड़ा सोना और बाकी के सामान भी खरीदते हैं। हमारी पढ़ाई के लिए आई के गहने बहुत पहले बिक गए थे।

घर जाकर मनाऊं त्योहार 

अब भगवान ने हमें थोड़ा बहुत दिया है, तो मैं चाहता हूं कि आई को मैं फिर से वो गहने दूं। मुझे तो त्योहार बहुत पसंद है। हमारे घर को लाइट्स पहले से ही सजा दिया है, इतनी ज्यादा लाइट्स देखकर आई बोलती हैं कि अरे इतनी लाइटों की क्या जरूरत है, बिजली का बिल ज्यादा आएगा। फिर मैंने उनसे कहा कि आई सब भगवान दे रहे हैं। इस दीवाली मैं कोशिश करूंगा कम से कम दीवाली के दिन घर जाकर त्योहार मनाऊं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com