दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने भिड़ंत में आरक्षक सहित दो की मौत, एक घायल

 जिले के कैंट थानाक्षेत्र स्थित बायपास पर दो मोटरसाइकिल में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में राजस्थान के आरक्षक सहित दो बाइक सवारों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में एक राजस्थान पुलिस में आरक्षक है। उक्त लोग राजस्थान से आए थे और गुना स्थित हनुमान टेकरी पर दर्शन कर वापस लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के बारां जिला निवासी अतर सहरिया अपने साथी सोनू यादव और फूलचंद प्रजापति के साथ शनिवार दोपहर मोटरसाइकिल से गुना हनुमान टेकरी पर बालाजी के दर्शन करने के लिए आए थे। इसके बाद शाम करीब छह बजे वापस लौट रहे थे। उनकी बाइक बायपास पर पहुंची थी कि सामने से आ रही मोटरसाइकिल से उनकी आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों बाइक सवार उछलकर दूर जा गिरे। इसमें अतर सहरिया और सोनू यादव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि फूलसिंह प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। खास बात यह कि दोनों बाइक पर तीन-तीन सवारियां बैठी थीं, लेकिन सामने से आ रही बाइक सवार हादसे में सुरक्षित रहे।

इस संबंध में कैंट टीआइ विनोद छावई ने बताया कि दो बाइक भिड़ंत में दो लोगों की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है। मृतकों में शामिल अतर सहरिया राजस्थान पुलिस में आरक्षक होकर छबड़ा थाने में पदस्थ था। सात साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसके दो छोटे बच्चे हैं। वहीं सोनू यादव मजदूर था। वह अपने परिवार के भरण-पोषण का एकमात्र सहारा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com