दो नए कलर ऑप्शन में आएगा Nothing Phone 2a

कुछ महीनों पहले Nothing ने अपने फोन Nothing Phone 2a को लॉन्च किया है। इस फोन में कई खास फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने अप्रैल में भारत में तीसरे ब्लू कलरवे में स्मार्टफोन पेश किया था। अब खबर आ रही है कि इस डिवाइस को दो नए कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Nothing ने हाल ही में अपने नए फोन Nothing Phone 2a को ग्लोबल लेवल पर और भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया गया था। कंपनी ने उस समय फोन को दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और व्हाइट में पेश किया था। इसके बाद कंपनी ने अप्रैल में भारत में इसे तीसरे ब्लू कलरॉ में लॉन्च किया था।

अब खबर आ रही है कि Nothing Phone 2a को नए रंगों में लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

नए कलर ऑप्शन में आएगा Nothing Phone 2a

  • रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि नथिंग फोन 2a को नए कलरवेज में लॉन्च किया गया हो। कंपनी की एक्स प्रोफाइल पर एक पोस्ट में केवल तीन रंगीन डॉट – लाल, पीला और नीला रगं के दिखाई दे रहे हैं।
  • बिंदुओं का क्या अर्थ है यह स्पष्ट करने के लिए कंपनी ने कई जानकारी नहीं दी है।
  • ग्लोबल नथिंग एक्स प्रोफाइल और नथिंग इंडिया प्रोफाइल दोनों ने अपने पीले, लाल और काले बिंदुओं में लिखे टेक्स्ट ‘नथिंग (R)’ में बदल दिया है।
  • नथिंग फोन 2a का ब्लैक वेरिएंट वैश्विक स्तर पर उपलब्ध है, जबकि हैंडसेट के लिए नीला रंग विकल्प भारत में उपलब्ध है।
  • इसका मतलब यह हो सकता है कि फोन जल्द ही नए रंगों में आएगा, या तो लाल और पीले रंग में, या दोनों के मिश्रित कलर ऑप्शन में आ सकता है।

Nothing Phone 2a की कीमत

  • अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो Nothing Phone 2a को भारत में 3 स्टोरेज ऑप्शन 8GB + 128GB वेरिएंट, 8GB + 256GB और 12GB + 256GB कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध है। इनकी कीमत क्रमशः 23,999 रुपये 25,999 रुपये 27,999 रुपये है।
  • फिलहाल ये डिवाइस ब्लैक, ब्लू और व्हाइट शेड कलर ऑप्शन मिलता है और जल्द ही इसे और कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com