देहरादून में क्रिकेट एकेडमी के मालिक के घर लाखों की लूट

शहर के पॉश इलाके राजपुर में बेखौफ लुटेरों ने हथियारों के बल पर अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के मालिक आरपी ईश्वरन, उनकी पत्नी और दो नौकरों को बंधक बनाकर लाखों का माल लूट लिया। विरोध करने पर लुटेरों ने ईश्वरन की पिटाई भी की। वारदात के बाद लुटेरे सीसीटीवी तोड़कर डीवीआर साथ ले गए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि लुटेरों की खोज की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, रविवार रात करीब सवा आठ बजे राजपुर थाना क्षेत्र के मैक्स हॉस्पिटल के पास 2-ए मालसी निवासी अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के मालिक और चार्टर्ड एकाउंटेंट आरपी ईश्वरन दूसरी मंजिल पर मैच देख रहे थे। उनके नौकर भवान और आनंद किचन में थे।

इस दौरान हथियारबंद चार बदमाश घर में दाखिल हो गए। बदमाशों ने पहले हथियारों के बल पर भवान और आनंद को बंधक बनाया। इसके बाद दूसरी मंजिल पर ईश्वरन व उनकी पत्नी को चुन्नी से बांध दिया। इसी दौरान घर पर पहुंचे गार्ड राजेंद्र को भी उन्होंने बंधक बना लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने ईश्वरन की पिटाई कर दी। इसके बाद लुटेरों ने अलमारियों के ताले तोड़कर लगभग चार लाख की नगदी, जेवरात और विदेशी करेंसी लूट ली। 

लुटेरों ने भगवान गणेश की मूर्ति सोने की होने के अंदेशे में तोड़कर चेक की। लुटेरों ने करीब डेढ़ घंटे तक घर खंगाला। फरार होते समय लुटेरे सभी के फोन भी ले गए। सूचना पर एसएसपी के साथ एसपी सिटी श्वेता चौबे ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। ईश्वरन के बेटे अभिमन्यु बंगाल टीम के कप्तान हैं। देर रात ईश्वरन के बहनोई बलराज जो पार्टी से लौट रहे थे, उसने मिलने पहुंचे तो घटना का पता चला। 

बदमाशों ने ईश्वरन परिवार के घर लूटपाट की। बदमाशों के नगदी, डॉलर, ज्वेलरी आदि ले जाने की सूचना मिली है। पुलिस सभी बिंदुओं पर काम कर रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूरे शहर में चेकिंग शुरू करा दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com