देश में इस वक्त कोरोना काल चल रहा है ऐसे में चुनाव को जल्द से जल्द ख़त्म होना चाहिए : CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों में दांव-पेच का दौर जारी है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने सोमवार को हुगली के देवबंदपुर में भाजपा पर जोरदार हमला बोला।

इस दौरान दीदी ने आठ चरण में चुनाव कराने पर सवाल पूछे। साथ ही, दावा किया कि वह एक ही पैर पर बंगाल जीत लेंगी। बता दें कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी के एक पैर में चोट लग गई थी। उन्होंने खुद पर हमला होने का आरोप लगाया था।

हुगली के देवबंदपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मैं एक पैर से ही बंगाल जीत लूंगी और दोनों पैरों से दिल्ली भी जीतूंगी। ममता बनर्जी ने आठ चरण में चुनाव कराने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि आठ चरण में विधानसभा चुनाव कराने की क्या जरूरत थी? यह सब भाजपा मंडल का किया-धरा है। इस वक्त कोरोना काल चल रहा है। ऐसे में क्या चुनाव को जल्द से जल्द नहीं निपटाना चाहिए था?

ममता बनर्जी ने अपने भाषण के दौरान भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए भाजपा स्थानीय प्रत्याशी नहीं ढूंढ सकी। उनके पास एक भी स्थानीय प्रत्याशी नहीं है।

उनके सभी लोग तृणमूल कांग्रेस या माकपा से तोड़े गए नेता हैं। वे पैसा पानी की तरह बहा रहे हैं। जो लोग सही तरीके से सोनार बांग्ला नहीं बोल पाते हैं, वे बंगाल पर राज नहीं कर सकते।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com