देवर के साथ पकड़ी गयी भाभी, फिर पति ने ली लोहे की लोहे की राड फिर किया ये !

घर लक्ष्मी महिलाएं होती हैं और और तीन घर के माहौल को बनाती हैं। एक घर औरत के बिना सूना लगता है। मां, बहन,बेटी, बहू के रूप में स्त्री घर का शोभा बढ़ाने का काम करती है। भारत में प्रेम प्रसंग सदियों से चला आ रहा है और यहां के प्यार करने वाले जोड़ें दुनिया के लिए प्यार के नाम का मिसाल होते हैं। इन दिनों नई पीढ़ी के युवा इस डिजिटल जमाने में प्यार भी डिजिटल करने लगे हैं। फिल्मों के शौकीन उस चकाचौंध दुनिया से प्यार के किस्से देखकर आशिक आशिक मिजाजी बन जाते हैं। अगर वह असली प्यार नहीं हो पाता।

इस मामले में भाभी देवर का प्यार से पूरे परिवार वाले लोग खफा थे

इन सबके बीच गाजियाबाद के एक परिवार की प्रेम कथा सुर्खियां बटोर रही है। इस मामले में भाभी देवर का प्यार से पूरे परिवार वाले लोग खफा थे जिसकी परेशानी से दोनों अलग होकर रहने लगे और बाद में सुसाइड कर लिया। आखिर ऐसा क्या हुआ जिसने इन दोनों प्रेमियों को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया।

पत्नी किसी और के साथ रंगरेलियां मना रही होगी

गाजियाबाद की एक जोड़े की कहानी जिसकी शादी करीबन 8 साल पुरानी हो चुकी है। मगर पति को क्या मालूम की उसकी पत्नी किसी और के साथ रंगरेलियां मना रही होगी। भोवापुर गांव की सीमा का विवाह कन्नौज के विशाल से हुआ था। मगर सीमा अपने ही देवर से प्रेम और एवं संबंध स्थापित करती थी जिसका पता पति को लगने के बाद विशाल गुस्से से लाल हो गया। कई दिनों तक विशाल अपने भाई और पत्नी की इस गंदी करतूत से अनजान था जिसका पता उसे उस वक्त लगा जब उसने अपनी आंखों से उन दोनों को आपत्तिजनक हालत मैं बंद कमरे में देखा।

छोटे भाई से ही अश्लील हरकतें और यौन संबंध बनाती थी

सीमा की शादी विशाल से हुई थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं। विशाल और सीमा की खुशहाल जिंदगी में किसे पता था कि सीमा इतनी गंदी नियत की महिला होगी। सीमा विशाल के छोटे भाई से ही अश्लील हरकतें और यौन संबंध बनाती थी। इन सब का पता विशाल को लगने के बाद विशाल ने सीमा के साथ बहुत मार पिटाई की। जिससे आक्रोश में आकर सीमा ने विशाल के छोटे भाई यानी अपने देवर से ही शादी करने की ठान ली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com