देवरानी ने जेठानी को फंसाने के लिए कर दिया, अपने ही बेटे के साथ किया ऐसा गन्दा काम…

क्या कोई मां बदले की भावना में इतनी अंधी हो सकती है, कि अपने मासूम बेटे का गला घोटकर क़त्ल कर दे और उसका आरोप किसी और के माथे मढ़ दें. इस बात पर शायद ही कोई विश्वास करें, किन्तु ऐसी ही घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोपालगढ़ गांव में हुई है. जहां अपनी जेठानी को फंसाने लिए एक कलयुगी मां ने अपने मासूम को मौत के घाट उतार उसे घर में रखे गेहूं की टंकी में छुपा दिया और इसका इल्जाम अपनी जेठानी के सर मढ़ दिया. 

पुलिस ने इस प्रकरण की जांच की, तो गायब मासूम का शव घर से ही बरामद हो गया. गांववाले हैरानी में हैं कि कोई मां ऐसा कैसे कर सकती है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच आरंभ कर दी है. मां हेमा देवी ने मासूम की हत्या की उस वक़्त घर के सभी लोग गांव में ही हो रहे धार्मिक समारोह में शामिल होने गए थे.

बच्चे के गायब होने की सूचना मिलते ही परिवार वाले गांव में वापस लौटे और बच्चे की खोज की. किन्तु जब मासूम दीपक नहीं मिला तो पीड़ितों ने इसकी सूचना जेवर कोतवाली पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने बच्चे के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कर बच्चे को खोजना शुरू किया.

लेकिन जैसे-जैसे समय गुजरता गया वैसे ही अनाज की टंकी से बदबू आनी शुरू हुई, जिस पर लोगों ने अनाज की टंकी को खली करके देखा तो पाया कि मासूम दीपक का शव अनाज की टंकी में एक बोरी में बंद करके रखा गया था. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक दीपक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com