दुस्साहस: छिजारसी टोल पर कार सवार ने टोलकर्मी को उड़ाया

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। टोल कर्मियों ने घायल टोल कर्मी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत छिजारसी टोल प्लाजा पर देर रात एक कार चालक ने टोल शुल्क बचाने के चक्कर में एक टोल गर्मी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त बताई गई कि टोल कर्मी कई फीट हवा में उड़ते हुए सड़क पर आकर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद कार चालक कार सहित हापुड़ की ओर फरार हो गया। आनन-फानन में अन्य टोल कर्मियों ने घायल टोल कर्मी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर हेमराज टोल कर्मी है। बताया गया कि गुरुवार को उसकी ड्यूटी लेन नंबर पांच पर लगी हुई थी। देर रात्रि लगभग ढाई बजे वह अपनी ड्यूटी पर था। इसी दौरान गाजियाबाद से हापुड़ की ओर एक सफेद रंग की कार तेज गति से आ रही थी। जैसे ही उन्होंने कार को टोल शुल्क के लिए रुकने का इशारा किया। कार चालक ने कार की गति और तेज कर दी और टोल गर्मी को टक्कर मारते हुए हापुड़ की ओर फरार हो गया। हादसा होते ही अन्य टोल कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सीओ जितेंद्र शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नंबर की पहचान कर आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com