दुखद: मशहूर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत ने आत्महत्या की

मशहूर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत का निधन हो गया है। 41 साल के राम इंद्रनील कामत का शव मुंबई में माटुंगा स्थित उनके घर के बाथटब में मिला है। पुलिस ने फिलहाल उनकी मौत को एक्सीडेंटल डेथ बताते हुए मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस का मानना है कि राम इंद्रनील कामत ने आत्महत्या की है। वह माटुंगा में वह अपनी मां के साथ रहते थे।

घटनास्थल पर पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपने इस सुसाइड नोट में राम इंद्रनील कामत ने आत्महत्या के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। फिलहाल पुलिस उनके परिवारवालों और करीबियों से पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम इंद्रनील कामत का शव बुधवार को दिन के तीन बजे बाथटब में मिला था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।

खबरों की मानें तो राम इंद्रनील कामत काफी समय से तनाव में थे। वहीं कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में उनकी हालत को और भी ज्यादा खराब हो हई थी। राम इंद्रनील कामत एक आर्टिस्ट होने के साथ- साथ फोटोग्राफर भी थे। उनकी ग्लासवर्क पेंटिंग मुंबई के आर्ट सर्किट में बहुत मशहूर थीं।

वह एक माइथोलॉजिस्ट भी थे और खुद को महालक्ष्मी की सबसे प्यारी संतान कहते थे। आपको बता दें कि बीते कुछ महीनों के अंदर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे इस दुनिया से विदा ले चुके हैं। वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com