दुखद: पंजाब में कोरोना मरीजों की संख्या 47,836 पहुची अब तक 1256 लोगों की हो चुकी मौत

पंजाब में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1746 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में मरीजों की संख्या 47,836 हो गई है. इसमें से 15,608 एक्टिव केस हैं. अब तक 30,972 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. पंजाब में कोरोना से 1256 लोगों की मौत हो चुकी है.

पंजाब में कोरोना की चपेट में आने वाले विधायकों की संख्या 29 हो गई है. इसमें कांग्रेस, शिरोमणि अकाली और आम आदमी पार्टी के विधायक हैं. कई मंत्रियों को भी कोरोना हुआ है.

इन सबके बीच, सीएम अमरिंदर सिंह ने कोरोना संक्रमित विधायकों के संपर्क में आने वाले अन्य विधायकों से अपील की है कि वे विधानसभा में न आएं. बता दें कि शुक्रवार से पंजाब विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है.

कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) का विरोध प्रदर्शन लोगों के जीवन को खतरे में डाल रहा है. कैप्टन अमरिंदर ने 20 अगस्त से राज्य के विभिन्न हिस्सों में आप के धरने की ओर इशारा किया.

प्रत्येक सभा में 25 से 250 लोगों के बीच लोगों की मौजूदगी होने के कारण वायरस को फैलने का मौका मिल जा रहा है. उन्होंने आप से धरना खत्म करने की मांग की.

सीएम अमरिंदर ने उन आठ आप नेताओं और विधायकों की ओर इशारा किया जो दिन और रात धरने पर बैठे हुए हैं. उन्होंने कहा कि इनमें से दो पहले ही कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बैठक में राज्य में कोरोना की स्थिति पर बात की.

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब विधानसभा का सत्र शुरू होने वाला है. कई विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. अगर विधायकों और मंत्रियों की यह हालत है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि जमीनी हालात कितने गंभीर होंगे.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com