दीपिका पादुकोण ने कहा कुछ ऐसा, बहन के लिए आलिया भट्ट की…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण न सिर्फ आलिया भट्ट के क्लोज हैं बल्कि उनकी बहन शाहीन भट्ट को भी वह काफी पसंद करती हैं. दीपिका वैसे तो अपने अनोखे अवतार के लिए और अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं.

वो कांन्स में अपने अनोखे अवतार के लिए चर्चा में बनी हुई थी. इसके अलावा फ़िलहाल वो आलिया की बहन शाहीन पर कुछ कमेंट किया है जिससे वो सुर्खियां बटोर रही हैं. शाहीन ने जिस तरह से छोटी उम्र से ही डिप्रेशन की लड़ाई लड़ी और इसे लेकर खुलकर बात की, उसकी दीपिका कई बार तारीफ कर चुकी हैं. इस बार भी ऐक्ट्रेस सोशल मीडिया पर यही करती दिखीं. दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आलिया के उस ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें उन्होंने शाहीन के हालिया इंटरव्यू को लेकर सराहना की थी. दीपिका ने इसके साथ लिखा, ‘… मैं भी आपकी बात से सहमत हूं आलू. उनकी ईमानदारी और अंतर्दृष्‍टि मुझे काफी हैरान करती है. यहां देखें ट्वीट-

शाहीन भट्ट ने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई को लेकर किताब भी लिखी है, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं. लोग उस समय यह जानकार हैरान रह गए थे कि भट्ट फैमिली की यह लाड़ली डिप्रेशन से जूझते हुए आत्महत्या तक के बारे में न सिर्फ सोचती थी बल्कि ऐसा करने का प्रयास भी किया था. लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हैं. दीपिका खुद भी डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं, ऐसे में जब शाहीन की बात सामने आई थी तब उन्होंने उनका पूरा सपॉर्ट करने के साथ ही उनके साहस की तारीफ की थी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com