दीपिका न्यू ईयर पर क्या करने वाली हैं ये जानकर आप भी रह जाएंगे थोड़ा हैरान….

साल 2020 यानी नया साल आने अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। ऐसे में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सब पार्टी के मूड में हैं। हर कोई प्लान कर रहा है वो अपने नए साल की शुरुआत कैसे करें? कहां पार्टी करें? लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का ऐसा कोई प्लान नहीं है। बल्कि एक्ट्रेस का जो प्लान है वैसा शायद किसी भी अभिनेत्री का नहीं होगा। यकीन मानिए, दीपिका न्यू ईयर पर क्या करने वाली हैं ये जानकर आप भी थोड़ा हैरान रह जाएंगे।

हाल में एएनआई से बातचीत में दीपिका ने अपने न्यू ईयर प्लान शेयर किया। एक्ट्रेस ने कहा, ‘न्यू ईयर पर मेरा कोई रोमांटिक प्लान नहीं है। मैं जर्नलिस्ट के साथ फिल्म का प्रमोशन  ही करने वाली हूं, यही मेरा प्लान है। मैं न्यू ईयर सेलिब्रेट करना चाहती हूं लेकिन 1 तारीख को जर्नलिस्ट नहीं आएंगे उस दिन सभी लोग छुट्टी लेते हैं। तो मैंने सोचा ठीक है मैं घर पर बैठ जाती हूं। कुछ क्लीनिंग वगैरह ही कर लेती हूं। मौका मिलता तो मैं फर्स्ट को आप सब के साथ सेलिब्रेट कर लेती’।

आपको बता दें कि दीपिका जल्द ही मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आने वाली हैं। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं। ये फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी की कहानी है। इस फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर का ही रोल निभा रही हैं जो अपने न्याय के लिए लड़ती है। फिल्म का ट्रेलर और कुछ पोस्टर रिलीज कर दिए हैं जिसें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com