दीपिका ने आखिर क्यों शादी के बाद ही काट दी अपने पति की मूंछे,वजह चौका देने वाला

बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी के तीन दिन बाद यानी रविवार को ये कपल वापस अपने घर यानी मुंबई लौट चुके हैं. सोशल मीडिया पर अब तक दीपवीर के गृह प्रवेश की तमाम फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं. इसी बीच इस कपल का एक वीडियो सामने है जिसमे दोनों के बीच की मस्तीभरी केमिस्ट्री नजर आ रही है. इस वीडियो में में आप देख सकते हैं दीपिका अपने पति रणवीर की मूंछे काटती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साथ नजर आ रहे हैं और फिर अचानक से दीपिका अपने हाथ में कैंची लिए नजर आती है. इसके बाद मस्तानी साहिबा एक हाथ से रणवीर की दायीं तरफ की मूंछ पकड़ कर काट देती हैं. ये देखते ही रणवीर अचानक चौंक जाते हैं उसके बाद दीपिका दायीं तरफ की मूंछ पकड़ती हैं और काट देती हैं.

ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस शूटिंग के दौरान ही हो गई थीं प्रेग्नेंट

मूंछे कटवाने के बाद भी रणवीर गुस्सा नहीं करते. आपको बता दें दीपवीर की शादी कोंकणी और सिंधी रस्मों से पूरी हुई है. पूरा कर अपनी शादी की थी. दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में परिजनों और चुनिंदा रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया था. अब 28 नवंबर को इस कपल की शादी का मुंबई में रिसेप्शन है जिसमे बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com