दीपिका के घर में टूटा दुखो का पहाड़, लग गयी घर में आग जिसमे दीपिका का जल गया…

मुंबई से एक बहुत बड़ी और चौंकाने वाली खबर आ रही है. अबतक मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मुंबई की एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गयी है. बताया जा रहा है कि इसी बिल्डिंग में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी घर है. आग कैसे लगी, किन कारणों की वजह से लगी अभी ये साफ़ तो नहीं हो पाया है, लेकिन आग काफी भीषण है और ऐसे में उसपर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियाँ मौके पर पंहुचा दी जा चुकी हैं. ये आग मुंबई के वर्ली स्थित 22 मंजिला इमारत में लगी है.

इस जानलेवा हादसे से सुरक्षित हैं दीपिका पादुकोण

इस मामले में एक बड़ी बात ये भी बताई जा रही है कि इसी बिल्डिंग में दीपिका पादुकोण का भी घर है. दीपिका पादुकोण जो बीते कुछ समय से अपने और अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह की शादी में व्यस्त हैं, वो इस हादसे के समय घर पर नहीं थीं. आग बेशक भीषण लगी है लेकिन राहत की बात ये है कि इसमें किसी के भी हताहत होने की भी खबर नहीं आ रही है.

जानकारों ने बताया कि…

मौके पर दमकल की गाड़ी पहुंचा दी गयी हैं. इस बारे में जब दमकलकर्मियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, “आग बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर लगी है, और अभी लोगों को सुरक्षित निकालने का काम किया जा रहा है. अबतक 90 प्रतिशत लोगों को सुरक्षित बिल्डिंग से निकाला भी जा चुका है.” अबतक मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आग इतनी भीषण थी कि महज़ कुछ ही समय में बिल्डिंग की दो मंजिलें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं.

शादी की तैयारी के बीच दीपिका पर टूटा दुखों का पहाड़ 

यहाँ सबसे ज्यादा दुःख की बात ये है कि जहाँ एक तरफ दीपिका रणवीर सिंह के साथ जल्द ही अपना घर बसाने की तैयारी कर रही हैं वहीँ इस तरह की खबर ने उन्हें एक बड़ा झटका तो दिया होगा. हालाँकि हम यहाँ आशा करते हैं कि वो और उनका परिवार इस हादसे से एकदम सुरक्षित हो और जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाये.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com