दीपक डोबरियाल को 'रंगून' में मिला था कंगना के साथ रोल, जिस में उन्होंने...

दीपक डोबरियाल को ‘रंगून’ में मिला था कंगना के साथ रोल, जिस में उन्होंने…

एक्टर दीपक डोबरियाल जल्द ही फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में नजर आएंगे। दीपक की पिछली फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है और दीपक लगातार यही कोशिश कर रहे हैं कि वह अलग तरह के किरदार निभाएं। फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में उनका एक अलग ही अवतार नजर आने वाला है।दीपक डोबरियाल को 'रंगून' में मिला था कंगना के साथ रोल, जिस में उन्होंने...इस विधि से करें गणेश चतुर्थी पर पूजा, गणेश जी करेगे पूरी होगी हर मनोकामना….

दीपक ने तय किया है कि अब वह वैसे ही किरदार निभाएंगे, जिसमें उन्हें पहले जैसा रोल रिपीट करने को न कहा जाये। इसी बातचीत में दीपक ने स्वीकारा है कि उन्हें विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्म ‘रंगून’ के लिए एक किरदार ऑफ़र किया था। दीपक ने विशाल की फिल्म ‘ओमकारा’ और ‘मकबूल’ में अभिनय किया था।

दीपक ने बताया कि विशाल ने उन्हें कंगना के साथ जुल्फ़ी वाला किरदार निभाने को कहा था लेकिन उस वक़्त वे फिल्म ‘कालाकांडी’ की शूटिंग में व्यस्त थे इसलिए फिल्म से नहीं जुड़ पाए थे। बाद में यह किरदार सहर्ष कुमार शुक्ला को दिया गया था।

दीपक ने अपनी बातचीत में यह भी स्वीकारा है कि अब वह ऐसे कोई भी किरदार नहीं निभाएंगे, जिसमें उन्हें करने के लिए कोई नए शेड्स ही न मिले। वह अपने किरदार का विस्तार करना चाहते हैं और उन्हें लगता है।

कि हिंदी मीडियम की सफलता के बाद उनको लेकर बनी ये राय अब पूरी तरह बदल गई है। दीपक नहीं चाहते कि उन्हें किसी भी इमेज में बांधा जाये। फरहान अख़्तर स्टारर फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में दीपक का अहम रोल है। यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज़ होगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com