दीदी ने पश्चिम बंगाल के लिए जो कुछ भी किया उसका सच जनता के सामने आ गया है : PM मोदी

तीसरे चरण के चुनावों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल में कई रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। हावड़ा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी की स्थिति ऐसी है कि दीदी की पार्टी को पोलिंग बूथों पर पोलिंग एजेंट तक नहीं मिल रहे हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले दीदी चुनाव आयोग और सुरक्षा बलों पर अपने पोलिंग एजेंट को रोकने का आरोप लगा रही थीं। अब दीदी ने खुद स्वीकार कर लिया है कि उनके पोलिंग एजेंट उनकी पार्टी के खिलाफ हो गए हैं।

पीएम ने कहा कि दीदी ने पश्चिम बंगाल के लिए जो कुछ किया उसका सच सामने आ गया है। यही कारण है कि दीदी पश्चिम बंगाल के लोगों को धमकी दे रही हैं। दीदी कहती हैं ‘अमरा देखे नेबो’ और भाजपा कहती है ‘अमरा सेवा कोरबो’। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि हम विनम्रतापूर्वक लोगों की सेवा करने का मौका मांग रहे हैं।

पीएम मोदी ने चुनावी रैली में लोगों से कहा कि कि दीदी ने आप पर पैसे लेने और अपने वोट बेचने का आरोप लगाया है। क्या आप ऐसा करते हैं? क्या यह तुम्हारा अपमान नहीं है? आपको चुनावों में इसका जवाब देना होगा।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमलावर होते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हार की हताशा में दीदी आजकल मुझपर गालियों की बौछार कर रही हैं। बंगाल के लोग दीदी का ये आचरण देखकर दुखी हैं। देश और दुनिया में इसकी चर्चा है कि बंगाल की ये कौन सी छवि दीदी प्रस्तुत कर रही हैं।

हावड़ा की चुनावी रैली से पीएम मोदी ने कहा कि तृणमूल के सिंडिकेट का आंखों देखा हाल बताने वाला एक टेप पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। न्यू टाउन से कैसे कंस्ट्रक्शन का सिंडिकेट विकसित हुआ, कैसे हावड़ा सहित पश्चिम बंगाल के अनेक शहरों को भाइपो सर्विस टैक्स ने बेहाल कर दिया, ये पूरे देश ने सुना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com