दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर के लहंगे में लगी आग, बचाते-बचाते जले शाहरुख़

दिवाली के मौके पर कई सिलेब्रिटीज ने स्पेशल पार्टी रखीं और इस दौरान वहां कई सेलेब्स भी नजर आए. सभी का लुक जोरदार रहा. इस दौरान दिवाली की एक पार्टी मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी दी और उनकी पार्टी में शाहरुख खान से लेकर काजोल, कटरीना कैफ और अक्षय कुमार तक सभी स्टार्स शामिल हुए. इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. जी दरअसल इस दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया.

हुआ यूँ कि दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर रहीं अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई और इससे पहले कि आग और अधिक बढ़ती, शाहरुख खान ने तुरंत उनके पास दौड़े और अपने जैकेट से अर्चना के लहंगे में लगी आग को बुझाया. खबरों के मुताबिक इस हादसे में अर्चना के हाथ और टांगें जल गईं और शाहरुख भी हल्के-फुल्के जल गए. मिली जानकारी के मुताबिक अर्चना को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया है और अर्चना सदानंद को बीते सोमवार तड़के सुबह हॉस्पिटल में लाया गया और वहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है ताकि इंफेक्शन न हो.

इसी के साथ डॉक्टरों का कहना है कि, ”अर्चना 15 पर्सेंट जल गईं और शाहरुख को भी उन्हें बचाते वक्त कुछ चोटें आईं।” इसी के साथ एक खबर के मुताबिक, ”अर्चना अपनी बेटी के साथ आंगन में थीं और उसी दौरान एक दीये से उनके लहंगे ने आग पकड़ ली। आसपास खड़े लोग स्तब्थ रह गए और उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि क्या करें। तभी शाहरुख ने बिना देर किए अर्चना की तरफ दौड़ लगाई और जैकेट से आग बुझाकर उनकी जान बचाई।” अर्चना अभी भी हॉस्पिटल में हैं और बात करें शाहरुख की तो उन्हें लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com